बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में अब नहीं बख्शे जायेंगे अपराधी, सडकों पर एसएसबी जवानों ने संभाला मोर्चा

मुजफ्फरपुर में अब नहीं बख्शे जायेंगे अपराधी, सडकों पर एसएसबी जवानों ने संभाला मोर्चा

MUZAFFARPUR : अब मुजफ्फरपुर में अपराधी आपराधिक वारदात को अंजाम देकर बच नहीं पाएंगे। क्योंकि मुजफ्फरपुर पुलिस ने अब सड़कों पर अपराधियों से लोहा लेने के लिए एसएसबी जवान को उतार दिया है। जिले के सरैया अनुमंडल में बीते दिनों अलग-अलग थाना क्षेत्र में अपराधियों के द्वारा लगातार आपराधिक वारदात को अंजाम दिया गया था। जिसके बाद मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार के निर्देश पर सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन के नेतृत्व में एसएसबी जवानों को अपराधियों के खिलाफ़ विशेष अभियान चलाने का आदेश जारी किया गया है।

जिसके बाद लगातर सरैया अनुमंडल के अलग अलग थाना क्षेत्र में एसएसबी के जवान संबंधित थाना के पुलिस से साथ सडकों पर गस्त करते हुए नज़र आ रहे हैं। वही मामले में सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने बताया कि सरैया अनुमंडल के अंतर्गत आने वाले अलग अलग थाना क्षेत्र में बीते दिनों अपराधियों के द्वारा कई आपराधिक वारदात को अंजाम दिया गया था।

जिसके बाद अब अपराधियों पर नकेल कसने को लेकर सरैया अनुमंडल में पड़ने वाले सभी थाना क्षेत्रों में एसएसबी जवानों को गस्त करने के लिए लगाया गया है। ताकी अपराधी द्वारा किसी भी प्रकार से आपराधिक वारदात को अंजाम नहीं दिया जा सके और अगर अपराधी किसी भी आपराधिक वारदात को अंजाम देने का दुस्साहस करते हैं तो फिर उनके खिलाफ सख्ती बरतने को लेकर पूरी तरह से एसएसबी के जवान तैयार हैं। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News