बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा में फिर निर्ममता! बदमाशों ने पुलिसवाले को 11 बार घोंपा चाकू, हालत नाजुक, यह बताया गया कारण

छपरा में फिर निर्ममता! बदमाशों ने पुलिसवाले को 11 बार घोंपा चाकू, हालत नाजुक, यह बताया गया कारण

CHHAPRA : छपरा जिले की चर्चा पिछले दो तीन माह से लगातार हो रही है। लेकिन यह चर्चा किसी अच्छी खबर के लिए नहीं है। पहले यहां जहरीली शराब पीने से 70 से ज्यादा लोग मर गए। फिर कुछ दिन पहले मांझी थाना क्षेत्र में तीन लोगों की निर्मम तरीके से पिटाई की गई। अब एक मामला सामने आ गया है। यहां बदमाशों ने एक पुलिस जवान पर जानलेवा हमला किया है। इस दौरान बदमाशों ने एक दो नहीं, बल्कि 11 बार चाकू से वार किए। फिलहाल, अस्पताल लाए गए पुलिसवाले की हालत नाजुक बनी हुई है।जख्मी पुलिस कर्मी मधुबनी जिले में पोस्टेड है. 

घटना छपरा शहर के भगवान बाजार थाना अंतर्गत ब्रह्मपुर मोहल्ला की है,जहां वह अपने आवास से निकलकर कहीं जा रहे थे. तभी बदमाशों ने उनके ऊपर हमला कर दिया. जख्मी जख्मी पुलिस का जवान छपरा शहर के भगवान बाजार थाना अंतर्गत ब्राह्मपुर मोहल्ला निवासी चंदेश्वर राय का 40 वर्षीय पुत्र अजीत कुमार राय बताया गया है.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में गंभीर रूप से जख्मी पुलिसकर्मी को छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार चल रहा है. उपचार के क्रम में ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक डॉक्टर संतोष कुमार ने बताया कि उपचार के क्रम में जख्मी का सिटी स्कैन कराया जा रहा है. उसके शरीर के 11 जगहों पर चाकू घोंपा गया है. फिलहाल उसका इलाज किया जा रहा है।

हालांकि इस दौरान प्रशासन कुछ भी करने से परहेज करता रहा. प्रथम दृष्टया यह पूरा मामला भूमि विवाद का प्रतीत हो रहा है. क्योंकि उनका ब्रह्मपुर निवासी कुछ लोगों के साथ पूर्व से भूमि विवाद चल रहा था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. हालांकि इस मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है

Suggested News