बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में संदिग्ध परिस्थिति में सीएसपी संचालक की हुई मौत, पेड़ से लटका मिला शव, परिजनों में मचा हड़कंप

वैशाली में संदिग्ध परिस्थिति में सीएसपी संचालक की हुई मौत, पेड़ से लटका मिला शव, परिजनों में मचा हड़कंप

VAISHALI: वैशाली में संदिग्ध परिस्थिति में सीएसपी संचालक की मौत हो गई है। सीएसपी संचालक का शव फांसी के फंदे से लटका मिला। जिसके बाद क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। इधर घटना की सूचना गांव में आग की तरफ फैल गई और घटनास्थल पर भारी संख्या में भीड़ जमा हो गया। स्थानीय लोगों के द्वारा इसकी सूचना संबंधित थाने की पुलिस अधिकारी को दी गई। जिसके बाद घटनास्थल पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदस्य अस्पताल हाजीपुर भेज दी है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। 

मृतक सीएसपी संचालक की पहचान महुआ थाना क्षेत्र के बावनघाट निवासी जागेश्वर राय के 24 वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार उर्फ़ छोटू कुमार बताया गया है जो कि पिछले डेढ साल से कदम चौक पर बैंक ऑफ इंडिया का सीएसपी केंद्र चलाता था। जो प्रतिदिन की तरह सीएसपी बंद कर घर के लिए निकला था। और बुधवार की सुबह पास के ही सिंघाड़ा दक्षिणी पंचायत के मथुरा गांव स्थित बगान में लटका हुआ शव मिला है। उसके पिता कदम चौक पर ही कपड़े के दुकान चलाते हैं। जो तीन भाइयों में सबसे छोटा था और शादी भी नहीं हुई थी।

परिजनों के मुताबिक अभिषेक कुमार उर्फ छोटू बीते मंगलवार की देर शाम से ही घर से गायब था। जिसकी खोजबीन परिजनों के द्वारा किया जा रहा था। लेकिन कुछ पता नहीं चला सुबह जब लोग टहलने के लिए निकले तो एक शव पेड़ पर गमझा से लटका हुआ देखा था लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय महुआ थाना को दी है। 

इस संबंध में महुआ थाना अध्यक्ष ने बताया कि पेड़ से लटका हुआ एक युवक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेजा गया है। परिजनों के द्वारा लिखित आवेदन प्राप्त होने पर प्राथमिक की दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

हाजीपुर से ऋषभ की रिपोर्ट

Suggested News