पटना में CSP संचालक से हुई लूट का खुलासा, पुलिस ने पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार, 97 हजार नगद व देशी कट्टा समेत बाइक जब्त

पटना में CSP संचालक से हुई लूट का खुलासा, पुलिस ने पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार, 97 हजार नगद व देशी कट्टा समेत बाइक जब्त

पटना. पालीगंज में सीएसपी संचालक से लूट मामले का पालींगज पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने मामले में पांच आरोपी को गिरफ्तार किया है। इस दौरान पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 97 हजार रुपये नगद, चार मोबाइल, एक देशी कट्टा, एक कारतूस, एटीएम व प्लसर बाइक सहित बैंक का चेक बुक बरामद किया है। इन अपराधियों पर पहले से ही कई संगीन मामला दर्ज है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 29 अप्रैल 2022 को पालीगंज एसबीआई सीएसपी संचालक से पालीगंज में बाइक सवार तीन अपराधियों ने 2 लाख 81 हजार रुपये छीन लिया था। इस घटना की जांच के लिए 30 अप्रैल को पालीगंज डीएसपी के नेतृत्व में टीम गठित की गयी थी। इस टीम ने मंगलवार को लूट की वारदात को खुलासा किया है। इस दौरान पुलिस ने मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

मामले में गिरफ्तार आरोपियों के नाम- पालीगंज निवासी गोलू कुमार, दुल्हिन बाजार निवासी विट्टू कुमार उर्फ राहुल राज, विक्रम निवासी राहुल कुमार पालिगंज निवासी रिपु कुमार और पालिगंज निवासी विकास कुमार हैं। पुलिस के अनुासर विट्टू कुमार दुल्हिन बाजार थाना में आपराधिक मामला दर्ज हैं, जबकि रहुल कुमार और रिपु कुमार पर भी पुलिस थाने में आपराधिक मामले दर्ज हैं।

Find Us on Facebook

Trending News