सीएसपी संचालक से ढाई लाख की लूट, पुलिस ने माना - पहले से बनाई गई थी योजना

सीएसपी संचालक से ढाई लाख की लूट, पुलिस ने माना - पहले से बनाई गई थी योजना

सुपौल। जिले के छातापुर थाना क्षेत्र के रामपुर पंचायत स्थित मुरलीगंज नहर 36 आरडी मोहनपुर सड़क बीच में एक सीएसपी संचालक से शुक्रवार को दिनदहाड़े हथियार के बल पर ढाई लाख रुपये लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। घटना के समय सीएसपी संचालक अपनी बाइक से मकुर्जा हाट स्थित अपने सीएसपी जा रहा था। तभी नीला रंग की अपाचे सवार हथियारों से लैस तीन अपराधियों ने हथियार के बल पर उसके पैसे व लैपटॉप लूट लिया।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के रामपुर पंचायत के नन्हीं टोला निवासी पंकज कुमार सिंह कटहरा पंचायत स्थित मकुर्जा हाट में स्टेट बैंक का सीएसपी केंद्र चलाता है। प्रतिदिन तरह तरह अपने साथी चंद्रपाल कुमार के साथ घर से वह अपनी बाइक से मकुर्जा स्थित सीएसपी खोलने जा रहा था। जैसे ही 36 आरडी नहर से आगे मोहनपुर हाट सड़क मोड़ पर नीला रंग की अपाचे पर सवार तीन युवकों ने उसकी बाइक को आगे बढ़कर रोक लिया और उसकी कनपटी पर पिस्टल सटा दिया। अपराधियों ने सीएसपी संचालक की पीठ पर मौजूद बैग छीन ली और भाग निकले। सीएसपी संचालक ने अपने परिचितों के साथ ही छातापुर पुलिस को घटना की जानकारी दी।

सूचना मिलते ही दलबल के साथ थानाध्यक्ष अभिषेक अंजन घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गए। घटना के शिकार युवक ने बताया कि अपराधी बैग में मोजूद ढाई लाख नगद के साथ लैपटॉप छिनने के साथ भाग निकले। इस बीच पुलिस का अनुमान है कि अपराधी पूर्व से रेकी करने के बाद ही घटना को अंजाम दिए हैं। इसके अलावा अपराधियों को इस बात की जानकारी होगी कि सीएसपी संचालक के पास मोटी रकम मौजूद है तभी उन्होंने हाथ डाला है। मामले की गहराई से पुलिस तहकीकात में लगी है।

Find Us on Facebook

Trending News