मुजफ्फरपुर में CSP स्टाफ की गोली मारकर हत्या, वारदात को अंजाम देकर बेखौफ अपराधियों ने लूट लिये 1.80 लाख रुपये

मुजफ्फरपुर में CSP स्टाफ की गोली मारकर हत्या, वारदात को अंजाम देकर बेखौफ अपराधियों ने लूट लिये 1.80 लाख रुपये

मुजफ्फरपुर. जिले में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े सीएसपी स्टाफ की गोली मारकर हत्या कर दी और 1.80 लाख रुपये लूट लिये। घटना सकरा थाना क्षेत्र के रामनगर की है। मिली जानकारी के अनुसार रामनगर में सेंट्रल बैंक के सीएसपी में स्टाफ साफ सफाई कर रहा था। इसी दौरान बाइक सवार दो अपराधी पहुंचे। एक ने उस पर पिस्टल तान दी। इसका विरोध करने पर अपराधी ने उस पर फायर कर दी। सीने के पास गोली लगने से उसकी मौत हो गयी।

वहीं घटना के बाद मौके पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ लग गयी। घायल को स्थानीय हॉस्पिटल ले जाया गया। यहां से उसे मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया है। यहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना से लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया। स्थानीय लोगों ने सिहो चौक NH-28 को जाम कर दिया और टायर जलाकर आगजनी भी की।

वहीं स्थिति अनियंत्रित होने की सूचना पर डीएसपी पूर्वी मनोज पांडेय समेत काफी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच चुकी है। जाम करने वाले लोगों को समझाकर शांत किया जा रहा है। हालांकि लोग काफी अक्रोशित हैं और अपराधियों की त्वरित गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। पुलिस अधिकारी समझाने में जुटे हैं। फिलहाल एनएच पूरी तरह जाम है। वाहनों की लंबी कतारें लगी हुई है।

Find Us on Facebook

Trending News