खेत में लगे करंट की चपेट की आया युवक, मौके पर हुई मौत

खेत में लगे करंट की चपेट की आया युवक, मौके पर हुई मौत

BEGUSARAI : बेगूसराय में कद्दू के खेत को चोरों और पशुओं से बचाने के लिए करेंट प्रवाहित कर घेराबंदी करने का नुकसान आज एक मजदूर को उस वक्त उठाना पड़ा. जब उसकी मौत करेंट लगने से मौका ए वारदात पर हो गई. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव की है. मृतक मोहनपुर,वार्ड 10 निवासी स्व. प्यारे साह के 46 वर्षीय पुत्र भिखारी साह बताये जाते हैं. 

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि 46 वर्षीय भिखारी साह किसी काम से घर से बाहर जा रहे थे. तभी खेत के किनारे से गुजरने के क्रम में खेत के किनारे लगे पतले तार से किसी तरह सट गया. जिससे उसकी मौत हो गई. परिजनों ने बताया कि खेत मालिक अजित कुमार उर्फ कारे सिंह अपने फसल को बचाने के लिए खेत को करेंट युक्त पतले तार से घेर रखा था. जिससे ये घटना घटी है. 

चूंकि तार बहुत पतला था. इस वजह से पगडंडी से गुजरने के क्रम में भिखारी साह करेंट के सम्पर्क में आ गया. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. ग्रामीणों ने बताया कि गांव के कई लोगों ने खेत मालिक को ऐसा काम न करने की सलाह इससे पूर्व कई बार दी थी. लेकिन खेत मालिक को इससे कोई फर्क नही पड़ा. जिसके कारण ये घटना घटी. ग्रामीणों ने यहां तक बताया कि यह पहली घटना नही है जब लोग खेत मे लगे तार की चपेट में आये हों. 

फिलहाल घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है और लाश को पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. वही इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया है. 

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News