खगड़िया में 17 वर्षीय किशोर बिजली का करंट लगने से झुलसा, अस्पताल में चल रहा है इलाज

खगड़िया में 17 वर्षीय किशोर बिजली का करंट लगने से झुलसा, अस्पताल में चल रहा है इलाज

KHAGARIA : बेलदौर प्रखंड क्षेत्र के डुमरी पंचायत अंतर्गत रोहियामा गांव में 17 वर्षीय युवक बिजली का करंट लगने से झुलस गया. आनन-फानन में परिजन उसे बेलदौर पीएचसी ले गए, जहां प्राथमिक उपचार कर डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए उसे खगड़िया रेफर कर दिया. 

मिली जानकारी के मुताबिक बेलदौर प्रखंड क्षेत्र के डुमरी पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर 15 रोहियामा गांव निवासी प्रकाश सिंह के 17 वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार अपने घर में लगे मोटर के पिन को बोर्ड में लगा रहा था. इसी दौरान बोर्ड में लाइन आ गया. इसके बाद उक्त युवक के हाथ में बिजली के तार का स्पर्श हो गया. स्पर्श होते ही युवक बिजली का तार पकड़ कर झूलने लगा. 

घर में काम कर रही उनकी मां ने दौड़कर छुड़ाने का प्रयास किया तो लड़के के मां को भी बिजली का करंट लग गया. तब तक में दर्जनों ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचकर सूखे हुए बांस के डंडा से तार पर वार किया. तब दोनों मां बेटा  तार को छोड़कर गिरे. 

इसके बाद लड़का मूर्छित हो गया. आनन-फानन में परिजन उसे लेकर बेलदौर पीएचसी ले गए. जहां डॉक्टरों के द्वारा इलाज कर उसे बेहतर इलाज के लिए खगड़िया रेफर कर दिया गया. डॉ मुकेश कुमार ने बताया कि लड़के को बिजली की करंट लग गया था. जिस कारण वह लड़का गंभीर रूप से झुलस गया.  प्राथमिक उपचार कर उसे बेहतर इलाज के लिए खगड़िया रेफर कर दिया गया. 

खगड़िया से अनिश कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News