गया में आतंक का पर्याय बने शख्स का राइफल लहराता विडियो वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गया में आतंक का पर्याय बने शख्स का राइफल लहराता विडियो वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

GAYA : बिहार के गया में राइफल लहराते हुए दबंगों का वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में पुलिस के सामने राइफल के कुंदे से महिलाओं की पिटाई करते देखा जा सकता है. इस घटना में महिलाओं को चोटें आई है. घटना गया जिला के अतरी प्रखंड के टेंटुआ थाना क्षेत्र के चिरियावां गांव की है. जहां तथाकथित भाजपा के कार्यकर्ता और दबंग प्रवृत्ति के गुंडों ने आज एक महिला को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया है. इस घटना की जानकारी दिल्ली में रह रही उनकी बेटी ने दी है. रोते बिलखते उनकी बेटी ने फोन पर बताया कि नवीन सिंह उर्फ माफिया ने गांव में लोगों का जीना हराम कर दिया है. राह चलती बहू बेटियों की इज्जत आबरू पर हाथ डालना और मजबूर और बेसहारा लोगों को सताना इसका मुख्य पेशा है. 

पीड़ित की बेटी ने दिल्ली से फोन पर बताया कि नवीन सिंह के परिवार में दारोगा और सिपाही के पद पर रहे रिटायर्ड लोग हैं. साथ ही भाजपा से जुड़े होने के वजह से पूरे गांव में इनकी दबंगई से लोग त्राहिमाम कर रहे हैं. नवीन सिंह उर्फ माफिया और उसके दबंग भाईयों ने पीड़ित परिवार पर हमला कर एक महिला को बुरी तरह घायल कर दिया है. साथ ही पीड़ित के परिवार वालों को जान से मारने की धमकी भी दी है. इस दबंग के सामने पुलिस भी अपने को निरीह  समझती है. विडियो में पुलिस के सामने ही दबंग नवीन सिंह उर्फ माफ़िया का भाई राइफल लहराता हुआ पीड़ित परिवार को मौत के घाट उतार देने की धमकी दे रहा है. 

दिल्ली में रह रहे पीड़ित की बेटी ने मीडिया से गुहार लगाते हुए कहां है कि ऐसी परिस्थिति में अगर पुलिस और प्रशासन साथ नहीं देती है तो हमें मजबूरन कदम उठाना पड़ेगा और इसकी पूरी जवाबदेही पुलिस और प्रशासन की होगी. पुलिस के सामने जब ऐसे गुंडे तांडव मचा रहे हैं. तब हम मजबूरन अपनी सुरक्षा और जान की रक्षा के लिए खुद कदम उठाएंगे. यह हाल है बिहार के गया का है. जहां दिनदहाड़े गुंडे राइफल लहराते हैं और पुलिस मूकदर्शक बनी रहती है. पीड़ित महिला की बेटी जो दिल्ली में रह रही है, उसने पुलिस के साथ हुई बात की ऑडियो क्लिप भी मीडिया को शेयर की है , जिसमें पुलिस असमर्थ दिख रही है. 

दिल्ली में रह रही महिला ने बताया कि नवीन सिंह जिसे लोग माफिया सिंह भी कहते हैं. इस का आतंक इस कदर है की पूरे इलाके में इसके नाम से लोग थर्राते हैं. पीड़ित महिला ने बताया कि घर में उसके बुजुर्ग दादा पिता और मां के अलावे एक विकलांग भाई और दो छोटे-छोटे बच्चे रहते हैं. दो छोटे बच्चे दिल्ली में रह रही महिला की है. उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के पहले से ही गांव में आतंक का पर्याय बना नवीन सिंह उर्फ माफिया सिंह के आतंक के कारण पूरा परिवार दहशत के साए में जी रहा हैं. इस सम्बन्ध में गया के एसएसपी राजीव कुमार मिश्रा ने बताया की दोनों तापक्ष की और से एफआईआर दर्ज की गई है. राईफल लहराने बाले अपराधी नविन सिंह उर्फ़ माफिया सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. उन्होंने यह भी बताया जांच के बाद जो भी आरोपी पाये जायेगे उनपर सख्त से सख्त करबाई की जाएगी. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News