बेगूसराय में वार्ड पार्षद के घर पर दबंगों ने की गोलीबारी, दो गिरफ्तार

बेगूसराय में वार्ड पार्षद के घर पर दबंगों ने की गोलीबारी, दो गिरफ्तार

BEGUSARAI : शनिवार की रात बेगूसराय में एक वार्ड पार्षद के घर पर गोलीबारी करने का मामला सामने आया है. घटना नगर थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 38 की है. बताया जा रहा है कि अपराधियों ने मुकदमा उठाने का दवाब बनाने के लिए गोलीबारी की है. 

घटना के सम्बन्ध में वार्ड पार्षद धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि कुछ दिन एक पंचायती के दौरान मोहल्ले के ही दबंग किस्म के लड़कों ने उनके साथ मारपीट की थी. इस सम्बन्ध में एक मामला नगर थाने में दर्ज है. वार्ड पार्षद धर्मेंद्र कुमार के अनुसार गांव के ही सज्जन कुमार, राजा कुमार, धर्मेंद्र कुमार नामक युवक जो भू माफिया भी हैं. इन लोगों की ओर से पूर्व में भी मारपीट की घटना को अंजाम दिया जाता रहा है. 

बीती रात मामले को उठाने का दबाव बनाने के लिए इन लोगों ने वार्ड पार्षद के घर पर गोलीबारी की. हालाँकि वार्ड पार्षद धर्मेंद्र कुमार और इनका परिवार इस घटना में बाल-बाल बच गया. अब इस घटना के बाद वार्ड पार्षद का पूरा परिवार दहशत में जीने को विवश है. 

हालांकि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वही बेगूसराय के उप मेयर राजीव कुमार ने प्रशासन से जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की गुहार लगाई है. राजीव कुमार ने कहा कि पुलिस जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करें जिससे  जनप्रतिनिधि अपना काम निर्भय होकर कर सकें.

बेगूसराय से धनंजय झा की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News