दागी प्रत्य़ाशियों को लेकर चुनाव आयोग की सख्ती का रामेश्वर चौरसिया ने किया स्वागत, कहा-राजनीतिक दलों को मिलेगी सीख

Sasaram : दागी प्रत्याशियों को लेकर चुनाव आयोग ने सख्ती बरती है। इधर चुनाव आयोग की इस सख्ती के बाद वैसे नेताओं में हड़कंप मचा हुआ है जिनपर किसी न किसी तरह का आरोप है। इधर चुनाव आयोग के इस कदम का बीजेपी के वरिष्ठ नेता व पूर्व विधायक रामेश्वर चौरसिया ने स्वागत किया है।   

आज सासाराम में मीडिया से बातचीच के दौरान कहा कि जो अपराधिक प्रवृत्ति के लोग हैं, उनसे सभी दलों को परहेज करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि आज विभिन्न दलों में आपराधिक प्रवृत्ति तथा गुंडागर्दी करने वाले लोग शामिल है। राजनीति के नाम पर वे अपने आप को सेफ महसूस करते हैं। 

रामेश्वर चौरसिया ने कहा कि राजनीतिक दलों को आपराधिक और दागी चरित्र वाले नेताओं से खुद ही दूरी बनानी चाहिए। इससे जनता के बीच वैसे दलों की साख और विश्वास बढ़ेगा। 

उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग की सख्ती के बाद सभी राजनीतिक दलों को एक सीख मिलेगी कि वह स्वच्छ छवि के लोगों को ही अपना उम्मीदवार बनाएं।

बता दें बिहार में विधान सभा के चुनाव होने है। चुनाव आयोग की ओर से मिल रहे संकेत के अनुसार अक्टूबर माह तक बिहार में विधान सभा चुनाव हो सकता है। इसे लेकर चुनाव आयोग द्वारा पिछले दिनों सर्वदलीय बैठक भी बुलाई गई थी। वहीं सभी राजनीतिक दलों द्वारा भी चुनाव की तैयारी शुरु कर दी गई है। 

सासाराम से राजू कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News