ससुराल आये शख्स ने की पत्नी की गला दबाकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

ससुराल आये शख्स ने की पत्नी की गला दबाकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

NALANDA : जिले में दहेज़ के लिए विवाहिता की हत्या कर दिए जाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है की ससुराल आए युवक ने दहेज़ की खातिर पत्नी कीगला दबाकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद वह फरारहो गया. 

घटना इस्लामपुर थानाइलाके के पटन बिगहा गांव की है. मायके वालों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेते हुए जाँच में जुट गयी है. मृतका  सिकंदर कुमारकी पत्नीसोनम देवी बताई जा रही है. मृतकाके भाई रविंद्रकुमार ने बताया कि एक वर्ष पूर्व उसकी बहन की शादी गया जिले के सोमरबीघा निवासी मनोज यादव के पुत्रसिंकदर कुमार से हुई थी. 

ससुराल वाले बार बार दहेज़ के लिए उसे प्रताड़ित किया करते थे. इस कारण वह कुछ महीने से अपने मायके में रह रही थी. रविवार को उसका पतिससुराल आया. इसी बीच पति पत्नी की बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और उसने गला दबाकर पत्नी की हत्या कर दी. हत्या करने के बाद वह फरारहो गया. 

मायके वालों ने जब सुबह सोनम की खोजबीन की तो न तो उसका पति कमरे में मिला और न ही सोनम. उसका शव घर के बाहर अहारामें फेंकामिला. थानाध्यक्ष शरद कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्डम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया है. आरोपी की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News