कटिहार : दहेज़ मांगना पति को पड़ा महंगा, पत्नी ने परिजनों के साथ मिलकर की पिटाई

कटिहार : दहेज़ मांगना पति को पड़ा महंगा, पत्नी ने परिजनों के साथ मिलकर की पिटाई

KATIHAR : कटिहार में दहेज के लिए अपने पत्नी को पीटना एक पति को महंगा पड़ गया. लड़की और ससुराल वालों ने लड़का को बांधकर पिटाई कर दिया. बरारी थाना क्षेत्र के सूजापुर पंचायत के इस मामले को पुलिस दहेज लेन देन से जुड़ा मामला बता रही है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है की युवक ने पहले शादीशुदा महिला को उसने प्रेम जाल में फंसाया. इसके बाद महिला के साथ  फरार हो गया. बाद में ग्रामीणों और परिजनों को जब पूरा माजरा पता चला तो इस रिश्ते को मानते हुए दोनों का निकाह करा दिया. दोनों का नाम शमशाद और सगोरी खातून बताया जा रहा है. लेकिन निकाह के दो साल बाद अब शमशाद दहेज के लिए सगोरी के घरवालों पर दबाव बना रहा था. दहेज नहीं मिलने पर लगातार उससे मारपीट करते हुए उसे प्रताड़ित करता था. इस बीच शमशाद द्वारा पिटे जाने पर 4 महीने के गर्भवती सगोरी के गर्भपात भी हो गया. फिलहाल वह अपने मायके में है. बरारी थाना क्षेत्र के सूजापुर पंचायत के दोनों आस पड़ोस के ही रहने वाले है. शमशाद अपने ससुराल पहुंचा तो आक्रोशित सगोरी और उसके परिजनों ने शमशाद को बांधकर जबरदस्त पिटाई कर दिया. इस मामले में पंचायती कर चुके सामाजिक प्रतिनिधि भी पूरा मामला दहेज से जुड़ा हुआ कहते हुए शमशाद को ही गुनहगार ठहरा रहे हैं.  हालांकि इस तरह के पिटाई के सवाल पर वे लोग भी चुप है.उधर शमशाद कहते हैं कि वह अपने पत्नी को मना कर घर ले जाने के लिए ससुराल आया था. इस दौरान उनका पिटाई किया गया है. 

वहीँ इस पूरे मामले पर सदर एसडीपीओ ने कहा कि मामला दहेज से जुड़ा हुआ लगता है. लेकिन जो वीडियो सामने आया है. उस से यह बात भी साबित होता है कि शमशाद के साथ बांधकर पिटाई हुआ है. पुलिस पूरे मामले पर जांच कर रही है. 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News