अभिनेता सनी देओल के बाद अब दलेर मेहंदी भी भाजपा में शामिल 

अभिनेता सनी देओल के बाद अब दलेर मेहंदी भी भाजपा में शामिल 

N4N DESK- भाजपा में बॉलीवुड के सितारों के आने का दौर जारी है. फिल्म अभिनेता सनी देओल की राजनीति में एंट्री के बाद मशहूर पंजाबी गायक दलेर मेहंदी ने दिल्ली स्थित पार्टी हेडक्वार्टर में दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी और केंद्रीय मंत्री विजय गोयल की मौजूदगी में शुक्रवार को बीजेपी की सदस्यता ली.

उत्तर पश्चिम दिल्ली सीट से भाजपा उम्मीदवार हंस राज हंस, केंद्रीय मंत्री और चांदनी चौक से उम्मीदवार हर्ष वर्धन और पार्टी के अन्य नेता भी इस मौके पर मौजूद थे. कुछ दिन पहले ही हंसराज हंस भाजपा में शामिल हुए थे और उन्हें उत्तर पश्चिम दिल्ली सीट से टिकट भी मिल गया. बता दें कि दलेर मेहंदी, हंसराज हंस के समधी हैं. मेहंदी की बेटी की शादी हंस के बेटे से हुई है.

आपको मालूम हो की इससे पहले फिल्म अभिनेता सनी देओल की राजनीति में एंट्री हो गई है. पार्टी हेडक्वार्टर में रक्षामंत्री निर्मला सीतारमन की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए थे. जिसके बाद बीजेपी उन्हें गुरदासपुर से चुनावी मैदान में उतारा है.

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर सियासी माहौल गर्म है. राजनीतिक गलियारों में अपनी धाक जमाने और जीत का परचम लहराने के लिए फिल्म और टीवी के सितारे भी इस दंगल में उतर गए हैं. कई बॉलीवुड स्टार्स ने राजनीति में डेब्यू किया है तो वहीं कुछ सितारों ने पार्टियां ही बदल ली हैं. 

Find Us on Facebook

Trending News