पानी किल्लत की मार झेल रहे लोगों का टूटा सब्र का बांध, सड़क पर उतर किया जमकर हंगामा

पानी किल्लत की मार झेल रहे लोगों का टूटा सब्र का बांध, सड़क पर उतर किया जमकर हंगामा

NAWADA : जिले के नगर थाना क्षेत्र के गोपाल नगर वार्ड नंबर 1 में पिछले कई दिनों से पानी किल्लत की मार झेल रहे लोगों का सब्र आज जबाव दे गया और सड़क पर उतर आए। 

सैकड़ों की संख्या में आक्रोशित लोगो ने नगर थाना क्षेत्र स्थित मुख्य मार्ग को जाम कर दिया और जमकर हंगामा किया। 

लोगों के हंगामे और आगजनी के कारण इस सड़क पर आवागमण पूरी तरह से बाधित हो गया। सड़क के दोनो ओर गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई।  

वार्ड नंबर 1 के निवासी कमलेश कुमार राहुल कुमार मनीष कुमार संजय यादव नवलेश कुमार दीपक कुमार आदि दर्जनों मोहल्लावासी ने बताया कि इस भीषण गर्मी में उन्हें पिछले एक महीने से पीने का पानी भी नहीं मिल पा रहा हैं।

आक्रोशित लोगो का कहना था कि जिस तरह से नल जल योजना की पाइप बिछाई गई है। उसकी वजह से कई मुहल्लों में पानी नहीं मिल पा रहा है। जिसके कारण हम लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जब से नल जल योजना की पाइप बिछाई गई है पानी का लेयर काफी नीचे चला गया है और चापाकल भी सूख गये है।

हंगामा कर रहे लोगों का कहना था कि पानी की समस्या को लेकर पीएचडी विभाग को कई बार सूचित किया गया, लेकिन विभाग की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई। अंत में थक-हारकर उनलोगों को सड़क पर उतरना पड़ा है। वहीं मुहल्लेवासियों ने कहा कि अगर जल्द ही हम लोगों की समस्या को दूर नहीं किया जाएगा तो इससे भी बड़ी आंदोलन करेंगे। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News