दानापुर पुलिस की विफलता, अपहरण और हत्या के मामलों में अपराधियों से अब तक दूर, जानिए विस्तार से.....

दानापुर पुलिस की विफलता, अपहरण और हत्या के मामलों में अपराधियों से अब तक दूर, जानिए विस्तार से.....

पटना... दानापुर में 17 वर्षीय युवती के अपहरण और एक युवक की हत्या के मामले को सुलझाने में पुलिस अब तक नाकाम साबित हुई है। सबसे पहले बात करें नाबालिग युवती के अपहरण को तो आश्चर्य की बात है कि 2 थानों की पुलिस भी अब तक उसका पता लगाने में विफल साबित हुई है। अनहोनी की आशंका से परेशान परिजन बेटी की बरामदगी के लिए अधिकारियों से गुहार लगा रहे हैं। वहीं दानापुर में ही एक युवक के अपहरण युवक की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की इस वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया है। इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। आइए इन दोनों मामलो को विस्तार से जानते हैं। 

इन दोनों मामलों को विस्तार से जानते हैं दानापुर में युवती का अपहरण किसी अनहोनी की आशंका से परिजन परेशान थानों से लेकर अधिकारियों तक लगाई गुहार बेटी की कुशल बरामदगी की मांग दानापुर में युवक की गोली मारकर हत्या युवक की हत्या से इलाके में हड़कंप आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

18 नवंबर से गायब है नाबालिग


सबसे पहले बात 18 नवंबर से लापता नाबालिग की। मटियापुर की रहने वाली प्रिया कुमारी की बरामदगी के लिए परिजन आज भी थानों के चक्कर लगा रहे हैं। युवती के गायब होने की सूचना पर परिजन सबसे पहले शाहपुर थाना पहुंचे, लेकिन वहां मामला दर्ज नहीं होने पर वे दानापुर थाना पहुंचे, जहां युवती के अपहरण होने का मामला दर्ज किया गया। इस बीच मामले को निपटाने में लगी दोनों थानों की पुलिस के द्वारा अब तक कोई कार्रवाई नहीं की जा सकी है। आज भी परिजनों को सिर्फ आश्वासन ही दिया जा रहा है। थाने का चक्कर लगाकर थक चुके परिजन अब डीएसपी और एसएसपी से गुहार लगा रहे हैं और यहां भी उन्हें निराशा ही हाथ लगी है। पीड़ित परिजन के मुताबिक, उनकी बेटी का अब तक कोई पता नहीं लग सका है। परेशान परिजन अपनी बेटी की कुशल बरामदगी की मांग कर रहे हैं। 

सहेली के घर जाने की बात कह कर निकली थी प्रिया

 बताया जाता है कि 18 नवंबर को को अपनी मां को प्रिया यह कहकर घर से निकली थी कि वह अपनी सहेली के घर प्रैक्टिकल की कॉपी लेने जा रही है। प्रिया अपनी सहेली के घर पहुंची जरूर और प्रैक्टिकल की कॉपी भी उसने ली, लेकिन उसके बाद वह घर नहीं लौटी। परिजनों ने उसे कई बार फोन लगाया, लेकिन प्रिया ने फोन नहीं उठाया। वहीं, कुछ देर बाद प्रिया ने खुद फोन कर अपनी मां को बताया कि वह बदमाशों के चंगुल में फंस गई है। इतना सुनते ही परेशान परिजन दानापुर पहुंचे, जहां शाहपुर इलाका थाना जाने को कहा गया। हालांकि वहां से लौटा दिया गया और फिर बाद में दानापुर थाने में अपहरण का मामला दर्ज हुआ। फिलहाल दानापुर पुलिस मामले की जांच में जुटी है, लेकिन अब तक प्रिया का पता लगाने में पुलिस असफल साबित हुई है। 

गांव के दो युवकों पर आरोप


इस बीच परिजनों ने गांव के ही दो युवक गोलू और रितिक पर अपहरण का आरोप लगाया है। परिजनों की मानें तो कुछ देर पूर्व हुए मारपीट में उनकी बेटी को उठा लेने की धमकी दी गई थी। धमकी देने वाला व्यक्ति गांव से फरार है, जबकि पुलिस उनके विरूद्ध कोई कार्रवाई नहीं कर पा रही है। हालांकि पुलिस अपह्त युवतीे पता लगाने का दावा कर रही है। पुलिस की माने तो युवती को जल्द ही बरामद कर लिया जाएगा। 

गोली मारकर युवक की हत्या

इधर, दानापुर में ही अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है। दानापुर थाना क्षेत्र के भट्टा रोड में हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है। बताया जाता है कि कि घर से बुलाकर किरण सहनी की हत्या कर दी गई। घटना का कारण अब तक पता नहीं चल सका है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है। इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। 

युवती का अपहरण और युवक की हत्या के मामले में अब तक पुलिस के हाथ खाली हैं। हालांकि ऐसे मामलों में पुलिस कार्रवाई की बात कर रही है। ऐसे में इन दोनों मामलों में पुलिस को कब तक सफलता मिल पाती है, यह देखने वाली बात होगी।

Find Us on Facebook

Trending News