दरभंगा का लाल विवेक कुमार चौधरी राष्ट्रीय मंच पर हुए सम्मानित

दरभंगा का लाल विवेक कुमार चौधरी राष्ट्रीय मंच पर हुए सम्मानित

मानवाधिकार दिवस के शुभअवसर पर मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय के माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष रोहित कुमार सिंह के द्वारा अभिनन्दन सह सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन पटना के सम्पत चौक स्थित दी ईगल व्यू में आयोजित किया गया । 

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में बिहार प्रदेश के माननीय श्रम संसाधन मंत्री  जीवेश कुमार मिश्रा जी एवं मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय के राष्ट्रीय अध्यक्ष रोहित कुमार सिंह ने संयुक्त रूप से देश भर के कई राज्यों से समाजसेवियों को मानवीय उत्कृष्टा सम्मान 2020 से सम्मानित किया। इस कार्यक्रम में देश भर से करीब 7000 से भी अधिक लोगों ने वर्चुअल माध्यम से अपनी उपसथिति दर्ज करवाई। 


संगठन को विस्तार करते हुए माननीय मंत्री श्री जीबेश कुमार ने कहा कि मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय अपने स्थापना काल से ही अपने समाज के लिए खरी रही है तथा हर जरूरतमंद के जरूरतों को पूरा करने का काम किया है। 

इसी क्रम में लॉकडाउन के समय भूखे को खाना खिलाने का काम इस संगठन ने किया है, लॉकडॉउन के नियमों का पालन करने और कराने के लिए जो ट्रैफिक पुलिस सड़कों पर खड़ी थी उनको खाना पानी तथा ओ आर एस का घोल पिलाया गया ,मास्क का भी वितरण किया गया। जिसके लिए माननीय मंत्री महोदय ने संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सम्पूर्ण संगठन का सहृदय आभार व्यक्त किया।

लॉकडाउन के समय में दरभंगा जिला इकाई के टीम को निस्वार्थ भाव से काम करता देख बिहार प्रदेश के श्रम संसाधन मंत्री जीवेश कुमार ने दरभंगा जिलाध्यक्ष विवेक कुमार चौधरी को राष्ट्रीय मंच पे कोविड - 19 फाइटर एक्सीलेंस अवार्ड से सम्मानित किया।

Find Us on Facebook

Trending News