दरभंगा पार्सल ब्लास्ट के बाद अलर्ट मोड में सुरक्षा एजेंसियां, पटना जंक्शन पर चला विशेष जांच अभियान

दरभंगा पार्सल ब्लास्ट के बाद अलर्ट मोड में सुरक्षा एजेंसियां, पटना जंक्शन पर चला विशेष जांच अभियान

PATNA : पटना जंक्शन पर अचानक जांच तेज होने से हड़कंप मच गया. जब बम स्क्वाड की टीम जीआरपी के साथ स्टेशन परिसर से लेकर पार्सल रूम तक की सघन जांच करने लगे. एक एक यात्रियों के बैग की तलाशी होने लगी. इस दौरान बम स्क्वायड और डॉग स्क्वायड की टीम के द्वारा पूरे स्टेशन परिसर की जांच की गयी. आतंकी हमले को लेकर विशेष चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. 

बताते चलें की जीआर पी थानाध्यक्ष रंजीत प्रसाद के नेतृत्व में लगातार तलाशी अभियान चल रहा है. हाल ही में 17 जून को सिकंदराबाद दरभंगा एक्सप्रेस ट्रेन के पार्सल वैन में हुए ब्लास्ट के बाद ATS और NIA की टीम मामले की पड़ताल में जुटी है.इस मामले में चार आतंकियों को गिरफ्तार किया गया था. ,पकड़े गये आतंकियों ने पूछताछ में बताया की ट्रेन को उड़ाकर दहशत फैलाने की बड़ी योजना थी. 

इस घटना के बाद बिहार में हड़कंप मच गया है. सभी बड़े शहरों में जांच अभियान चलाया जा रहा है. भीड़भाड़ वाले स्थान, स्टेशन, धार्मिक स्थल और एयरपोर्ट आतंकियों के निशाने पर हैं. इसके मद्देनजर यहां विशेष सतर्कता बरती जा रही है. इस कड़ी में कुछ दिन पहले ही एडीजी द्वारा बोधगया के महाबोधि मंदिर के सुरक्षा व्यवस्था की भी जांच की गयी थी.

पटना से अनिल की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News