बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरभंगा के प्रसिद्ध डॉक्टर मृदुल शुक्ला ने थामा भाजपा का दामन, कुछ दिन पहले हीं आयकर का पड़ा था छापा

दरभंगा के प्रसिद्ध डॉक्टर मृदुल शुक्ला ने थामा भाजपा का दामन,  कुछ दिन पहले हीं आयकर का पड़ा था छापा

दरभंगा-  दरभंगा के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ. मृदुल शुक्ला ने सैकड़ों कार्यकर्ता के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर  लिया. यहां से एनडीए समर्पित उम्मीदवार डॉ. गोपालजी ठाकुर के नामांकन कार्यक्रम में गुरुवार को एनडीए के वरिष्ठ नेताओं के सामने दरभंगा के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ. मृदुल शुक्ला ने सैकड़ों कार्यकर्ता के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर लिया.  आरजेडी के नजदीकी माने जाने वाले डॉ. मृदुल शुक्ला ने सैकड़ों कार्यकर्ता के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर लिया. कुछ दिन पूर्व आयकर विभाग की टीम के द्वारा तीन दिनों तक छापेमारी हुई थी.

वहीं भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर डॉ. शुक्ला ने कहा कि मैं अब तक स्वास्थ्य के क्षेत्र में केवल दरभंगा और मिथिला वासियों की सेवा कर रहा था लेकिन, अब भाजपा परिवार में शामिल होकर देश भर की जनता की सेवा करने का मौका मिलेगा. मैं अपने शक्ति का प्रयोग कर देश भर में भाजपा को मजबूत करने का काम करेंगे, जिससे अगले 50 वर्षों तक भाजपा की सरकार केंद्र में बनी रहे. उन्होंने कहा कि  मैं देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशाली से प्रभावित होकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण किया हूं. भाजपा ने ही देश के सभी विवादित मुद्दों को हल करने का काम की है.

 डॉ. शुक्ला ने कहा कि बिहार में भाजपा सरकार आने से पहले जंगल राज्य कायम था लेकिन, भाजपा की सरकार आते ही बिहार एक खुशहाल प्रदेश के रूप में परिवर्तित हो रहा है.

 भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर डॉ. शुक्ला ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में बिहार से 40 से 40 सीट जीत कर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने का काम बिहार की जनता करेगी. साथी 2025 में बिहार में भाजपा  की सरकार प्रचंड बहुमत के साथ यहाँ की जनता बनाएगी. 

बता दें कि डॉ मृदुल शुक्ला दरभंगा के प्रसिद्ध शिशु विशेषज्ञ हैं. वहीं, उनकी पत्नी डा गुंजन शुक्ला प्रसिद्ध महिला रोग विशेषज्ञ है. डॉक्टर दंपती का दरभंगा के दिग्घी में आइबी शुक्ला सेवा सदन नामक हॉस्पिटल है. दरभंगा के सोनकी पथ में दालान नामक रिसोर्ट भी है. 

रिपोर्ट- वरुण ठाकुर

Suggested News