दरभंगा में एलएनएमयू की सीनेट बैठक में कैसे उड़ी कोविड गाइडलाइन की धज्जियां, अब इनसे कौन वसूलेगा जुर्माना...

दरभंगा में एलएनएमयू की सीनेट बैठक में कैसे उड़ी कोविड गाइडलाइन की धज्जियां, अब इनसे कौन वसूलेगा जुर्माना...

दरभंगा... बिहार में बीते शुक्रवार को ही क्राइसिस मीटिंग मुख्य सचिव दीपक कुमार ने स्कूल और कोचिंग संस्थान खाेलने के दिशा-निर्देश तय किए हैं, लेकिन उस मीटिंग को अभी24 घंटे भी नहीं बीते हैं कि दरभंगा के ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय अधिषद सीनेट की बैठक में मौजूद नेताओं और प्रशासनिक अधिकारियों ने ये बता दिया कि उनके लिए बिहार सरकार के आदेश कोई मायने नहीं रखते हैं और उनके लिए कोरोना नहीं है। तभी तो पूरे बैठक के दौरान चेहरे पर मास्क नहीं दिखाई दिया। 

यूं तो कोरोना गाइडलाइन की दुहाई देकर लगातार सड़क पर चलने वाले आम नागिरक से चलान तक वसूला जाता है, लेकिन जरा इन तस्वीरों में देख लीजिए, यहां न तो जनप्रतिनिधियों के चेहर पर मास्क है और न ही कॉलेज प्रबंधन के आला अधिकारियों के चेहरों पर ही मास्क लगा हुआ है। ये किस कदर लापरवाह हैं, ये आप नीचे तस्वीरों में देखें। 

दरभंगा के ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय अधिषद् सीनेट की बैठक में लगभग शिक्षाविद् बिना मास्क बैठक में देखें गए । बैठक में कुलपति  डॉ. एसपी सिंह, प्रति कुलपति  डॉ. डॉक्टर डॉली सिंह, कुलसचिव  मुस्ताक अहमद, नगर विधायक संजय सरावगी, केवटी विधायक मुरारी मोहन झा, बेनीपुर विधायक विनय चौधरी सहित कई राजनेता और शिक्षाविद् मौजूद थे। 


दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News