नवगछिया में पकड़ा गया दारुबाज प्रिंसिपल, बवाल मचान के बाद खुद को कमरे में कर लिया बंद, पुलिस ने दरवाजा तोड़कर बाहर निकाला

नवगछिया में पकड़ा गया दारुबाज प्रिंसिपल, बवाल मचान के बाद खुद को कमरे में कर लिया बंद, पुलिस ने दरवाजा तोड़कर बाहर निकाला

नवगछिया  : बिहार में शराबबंदी की हकीकत क्या है अब ये किसी से छिपी नहीं हैं. नवगछिया में दारु पीकर एक प्रिंसिपल को हंगामा करते हुए गिरफ्तार किया गया है. नारायणपुर प्रखंड के उत्तक्रमित उच्च विद्यालय भवानीपुर परिसर में प्रिंसिपल अपने आदमियों के साथ दारू पीकर तमाशा कर रहे थे. जब गांव वालों ने इसका विरोध किया तो प्रिंसिपल ने खुद को कमरे में बंद कर लिया.

दारुबाज प्रिंसिपल ने खुद को तो कमरे में बंद कर लिया लेकिन उसके साथी फरार हो गए. ग्रामीणों की सूचना पर भवानीपुर पुलिस ने बंद कमरे से प्रधानाचार्य को गिरफ्तार किया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि प्रधानाचार्य ग्रामीणों के विरोध के बाद विधालय के स्मार्ट क्लास के कमरे में अंदर से दरवाजा बंद करके सो गया था. 

मौके पर पहुंचे भवानीपुर पुलिस ने विधालय के गार्ड से दरवाजा तोड़वाया गया तो प्रिंसिपल नशे में धुत कमरे में बेसुध होकर सोया हुआ था. और  कमरे का सारा सामान बिखरा एवं टूटा हुआ था. पुलिस द्वारा जगाने के वावजूद प्रधानाचार्य शराब के नशे में झूम रहे थे जिसे पुलिस ने हिरासत में लेकर भवानीपुर ओपी पहुंचे. मामले को लेकर थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि ब्रेथ एनलाइजर मशीन से गिरफ्तार प्रधानाचार्य चंदन सिंह की जॉंच की गई है. जिसमें अल्कोहल की पुष्टि हुई और अब आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Find Us on Facebook

Trending News