बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

UP News: अफवाह का फायदा उठाकर बहु ने उड़ा दिए सास और ननद के गहने

UP News: अफवाह का फायदा उठाकर बहु ने उड़ा दिए सास और ननद के गहने

UP News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से चोरी का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है..आपने बहुत चोरियां देखी होंगी लेकिन यकिन मान लिजिए ऐसी चोरी की घटना ना आपने देखी होगी ना सुनी होंगी..एक बहू ने अपनी ननद और सास के जेवर चुराकर अपने बक्से में रख लिए. पुलिस ने बड्डूपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात हुई चोरी की घटना का खुलासा करने के साथ ही तीन अन्य वारदातों में शामिल चोरों को धर दबोचा. वहीं गुरुवार रात हुई एक अन्य चोरी की घटना में चोर और कोई नहीं बल्कि घर की बहू ही निकली.


पूछताछ में महिला ने बताया कि इलाके में चोरी की घटनाओं की अफवाह फैली हुई है. इसी बात का फायदा उठाकर उसने अपनी सास और ननंद के जेवर चुराने का प्लान बनाया था. बहू की इस करतूत के सामने आने के बाद हर कोई हैरान है. पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह द्वारा अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के क्रम में थाना बड्डूपुर पुलिस टीम द्वारा मैनुअल इंटेलीजेन्स के आधार पर अभियुक्ता पूनम देवी से चोरी के जेवरात व 6 हजार रुपये नकद बरामद किए गए.


इस मामले पर एएसपी अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि जब महिला से पूछताछ की गई तो ज्ञात हुआ कि अभियुक्ता द्वारा लालच में आकर अपनी ननद व सास की जेवरात व नकदी को चोरी की. इलाके में चोरी की अफवाह का फायदा उठाकर उसने गहनों को अपने बक्शे में रख लिया था. पुलिस हर एंगल से मामले की गहराई से जांच कर रही है. साथ ही अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ भी सख्ती से निपटेगी. इसी क्रम में पुलिस टीम ने चोरी की 3 घटनाओं का खुलासा करते हुए शातिर चोर राजू पुत्र रामखेलावन निवासी ग्राम बन्नी रोशनपुर थाना फतेहपुर को बाबाकुटी नहर पुल के पास से गिरफ्तार किया. इसके कब्जे से चोरी किए गए सोने-चांदी के जेवरात, मेंथा आयल, 26 सौ रुपये नकद व एक तमंचा बरामद किया.  पूछताछ में पता चला कि अभियुक्त गांव, कस्बों में रेकी करने के पश्चात घरों को चिन्हित कर उसमें रह रहे सदस्यों की संख्या व अन्य जानकारी कर लेता है.


Suggested News