बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा की बेटी और अभिनेत्री नेहा शर्मा ने किया रोड शो, तेजस्वी यादव ने जनसभा को किया संबोधित

भागलपुर में कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा की बेटी और अभिनेत्री नेहा शर्मा ने किया रोड शो, तेजस्वी यादव ने जनसभा को किया संबोधित

BHAGALPUR : कांग्रेस विधायक सह भागलपुर लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा की पुत्री सह सिने अभिनेत्री नेहा शर्मा ने आज बिहपुर विधान सभा क्षेत्र के बिहपुर एवं नवगछिया प्रखण्डों के विभिन्न इलाकों में रोड शो कर अपने पिता एवं कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा के पक्ष में लोगों से मतदान की अपील कर समर्थन माँगा।

इस क्रम में नेहा शर्मा सोनबर्षा दोमुही चौक, बभनगामा, अमरपुर, गौरीपुर, लत्तीपुर चौक, तेलघी, खरीक विश्वकर्मा चौक, तुलसीपुर जमुनियाँ चौक होते हुए तेतरी के प्रसिद्ध दुर्गा स्थान तक जाकर लोगो से 26 अप्रैल को अधिक से अधिक संख्या में मतदान के लिए कहा। इस रोड शो के दौरान उपरोक्त स्थान पर आपार जन समूह उमड़ पड़ा एवं प्रत्त्याशी शर्मा के पक्ष में समर्थन व्यक्त किया। इस रोड शो में उनके साथ कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा भी मौजूद थे।

वहीँ भागलपुर के कहलगांव विधानसभा में पूर्व उपमुख्यमंत्री सह राजद प्रमुख तेजस्वी प्रसाद यादव में महागठबंधन से कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा के समर्थन में आयोजित चुनावी सभाओं को संबोधित किया। अपने भाषण के दौरान तेजस्वी यादव ने बीजेपी और पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। तेजस्वी यादव ने  चुनावी सभा में मौजूद लोगों से केंद्र की मोदी सरकार को बदलने का आह्वान करते हुए कहा कि जनता से झूठ बोलने वाली सरकार कभी भी आम जनता का भला नहीं कर सकती है। तेजस्वी ने जोर देकर कहा कि आज भाजपा के लोग प्रति महीने पांच किलो अनाज देने का ढ़िंढोरा पीट कर इसे विकास से जोड़कर बता रहीं है। इससे बड़ा हास्यास्पद क्या हो सकता है कि 10 साल तक सत्ता में रहने वाली सरकार पांच किलो अनाज की बात कर रही है। 

उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती सरकार भी राशन देने का काम किया करती थी। तेजस्वी ने जनता को मालिक बताते हुए कहा कि सही अर्थ में जनता ही मालिक होती है । लेकिन आज सरकार खुद को मालिक समझने लगी है। तेजस्वी ने कार्यक्रम में मौजूद लोगों को महागठबंधन के प्रत्याशियों अजीत शर्मा को विजयी बनाने की अपील करते हुए कहा कि यही सही समय है। जब झूठ बोलने वाली और वादा नहीं पूरे करने वाली सरकर को बदल दिया जाए। कार्यक्रम में महागठबंधन के कई विधायक और कार्यकर्ता शामिल थे।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News