बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उठनी थी बेटी की डोली, घर से निकली उठी पिता की अर्थी, शादी का फर्नीचर खरीदने जा रहे पिता को सड़क पार करते हुए कैंटर ने रौंदा

उठनी थी बेटी की डोली, घर से निकली उठी पिता की अर्थी, शादी का फर्नीचर खरीदने जा रहे पिता को सड़क पार करते हुए कैंटर ने रौंदा

ALIGARH :: बेटी की डोली उठने से पहले गुरुवार को उसके पिता की अर्थी उठ गई। यह देख गांव के लोगों की आंखें नम हो गईं। जहां आज से 17 दिन बाद शादी की शहनाईयां गूंजनी थी, वहां परिवार के रूदन की आवाजें आ रही थी।

पूरी घटना जिले के थाना छर्रा इलाके के डोरई गांव की है। जहां  50 वर्षीय व्यक्ति प्रेमपाल सिंह की बेटी की 18 फरवरी को शादी होनी थी।प्रेम पाल अपनी बेटी की शादी के लिए गुरुवार की सुबह अपने घर से अतरौली रामघाट रोड स्थित फर्नीचर खरीदने के लिए आए हुए थे। इस दौरान जब वह सड़क पार कर रहे थे, तभी दूसरीर तरफ तेज गति से आ रही ही कैंटर से चालक ने अपने नियंत्रण खो दिया और गाड़ी सीधे बुजुर्ग को कुचलते हुए निकल गई। जिसके चलते कैंटर गाड़ी के पहियों तले कुचलकर खून से लथपथ होते हुए उसकी मौके पर ही तड़प तड़प कर दर्दनाक मौत हो गई।

वहीं कैंटर चालक कैंटर को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। घटना को देखते ही आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए और सूचना पुलिस को दी, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने कैंटर को कब्जे में लेकर थाने भेज दिया ओर पंचनामे की कार्रवाई करने के उपरांत मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु मोर्चरी भेज दिया है। तो वहीं बेटी की डोली उठने से पहले पिता की हादसे में मौत से शादी की खुशियां मातम में बदल गई। बेटी की डोली उठने की जगह पिता की अर्थी उठ गई।

पूरे मामले में मृतक के परिचित अभिषेक कुमार धनगर ने मामले में पुलिस से कार्रवाई की मांग करते हुए न्याय की गुहार लगाई है।तो वही बेटी की शादी के लिए बाजार से फर्नीचर खरीदने गए पिता प्रेमपाल सिंह की हादसे में मौत होने की सूचना मिलने के बाद से ही परिवार में चीख पुकार ओर कोहराम मचा हुआ और पूरे घर में मातम का माहौल है। परिजनों के साथ-साथ रिश्तेदारों के भी आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।

Suggested News