बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर पहुंचा 8 मृतकों का पार्थिव शरीर, इलाके में मचा कोहराम, लखीसराय सड़क हादसे में गई थी जान

मुंगेर पहुंचा 8 मृतकों का पार्थिव शरीर, इलाके में मचा कोहराम, लखीसराय सड़क हादसे में गई थी जान

MUNGRE: बिहार के लखीसराय में बीते दिन भीषण सड़क हादसा देखने को मिला। इस घटना में 9 युवकों की मौत हो गई। 9 मृतकों में से 8 मृतक मुंगेर के बताए जा रहा है। एक साथ जिले के 8 लोगों की मौत से पूरे जिले में शोक की लहर दौर गई। वहीं आज सभी मृतकों का शव मुंगेर के जमालपुर पहुंचा। वहीं मृतक के घर पर शव पहुंचते ही चीख पुकार से लोगों का दिल दहल गया। 

मृतक के परिजनों ने सपने में भी नहीं सोचा था कि उसका लाडला घर लौट कर नहीं आएगा। इस घटना में एक ही परिवार के दो बेटे की मौत हो गई। इतना ही नहीं एक ही मोहल्ले से 8 8 जवान युवकों की मौत से हर कोई मर्माहत है। जैसे ही चार ऐंबुलेंस के साइरन की आवाज सुनायीं दी लोगों की भीड़ इक्कठे हो गए। क्या अपने क्या पराये सभी के आखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहा था। 

शव इस तरह से था कि लोग अपने चिराग़ को एक नजर जी भर कर देख भी नहीं पाए। किसी में इतनी साहस नहीं था कि बॉडी को एम्बुलेंस से नीचे उतरा अंतिम विदाई दिया जा सके। किसी ने अपना दो बेटा खोया किसी ने अपने घर का चिराग जो उसके घर का एक मात्र कमाने वाला सदस्य था वो खो दिया। तो जिस मां ने अपने बेटे को पढ़ा लिखा बड़ा किया आज वो बुढ़ापे का सहारा भी भगवान ने छीन लिया।

इस मामले में प्रमोद पासवान ने बताया की यह एक मार्मिक और दिल दहला देने वाला घटना है। एक मोहल्ले में एक साथ 8 युवकों का शव आना मोहल्ले वासियों के लिए एक असहनीय पीड़ा झेलने वाला था। शव की यह स्थिति थी कि उसे एंबुलेंस से उतारा भी नहीं गया।

मुंगेर से इम्तियाज की रिपोर्ट

Suggested News