बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

घर के आंगन में पेड़ से लटकता मिला शव,पत्नी बोली-पति ने की आत्म हत्या, पत्नी और सास को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ

घर के आंगन में पेड़ से लटकता मिला शव,पत्नी बोली-पति ने की आत्म हत्या, पत्नी और सास को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ

बेतिया पुलिस ने मझवलिया थाना क्षेत्र के लालसरैया पंचायत के वार्ड नंबर एक में महादलित बस्ती से ससुराल आए युवक के शव को घर के आंगन में आम के पेड से लटका हुआ बरामद किया . पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दिया है.

 मृतक युवक की पहचान पूर्वी चंपारण जिला के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भरवलिया गांव वार्ड नंबर 5 निवासी सकल माझी के पुत्र अर्जुन मांझी (25) के रूप में किया गया है. जिसकी एक डेढ़ साल की एक बच्ची है. इधर मृतक का चचेरा भाई गणेश मांझी ने थाना में आवेदन देकर आत्महत्या करने की बात बताया है. किसी पर कोई आरोप नही लगाया है.

थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. परिजनों द्वारा बताया गया है कि मृतक पांच वर्षों से ससुराल में ही रहता है. किसी कारण बस आत्म हत्या कर लिया है. फिलहाल मृतक की पत्नी पूजा देवी एवं सास प्रभावती देवी को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है.

Suggested News