बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मॉर्निंग वॉक पर निकले प्रधान शिक्षक की आरओबी से लटकती मिली लाश, परिजनों का आरोप - हत्या कर लटकाया

मॉर्निंग वॉक पर निकले प्रधान शिक्षक की आरओबी से लटकती मिली लाश, परिजनों का आरोप - हत्या कर लटकाया

BETIA : प.चम्पारण के शिकारपुर थाना क्षेत्र के नरकटियागंज उत्क्रमित मध्य विद्यालय के प्रधान शिक्षक की रेलवे ओवर ब्रिज पर फंदे से लटकती हुई लाश मिली है। जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया है। वहीं शिक्षक के परिजनों का आरोप है कि उसकी पहले हत्या की गई, फिर शव को फंदे से लटकाया गया है। मृत शिक्षक की पहचान मृतक की पहचान शिकारपुर थाना क्षेत्र पांडेय टोला निवासी सूरज महतो के रूप में की गई है।

घटना शिकारपुर थाना क्षेत्र के पांडेय टोला की है। मृतक के छोटे भाई शिवराज महतो ने बताया कि रोज की तरह वह घर से मार्निंग वॉक के लिए निकले थे। जिसके बाद वह मेरे घर मेरे घर पर मिर्चा देने आए थे। जहां से कुछ समय बाद वह वापस चले गए। मुझे पूरा विश्वास है की मेरे बडे भाई सूर्य महतो की हत्या कर शव को लटका दिया गया है । 

पुलिस जांच में जुटी

वहीं प्रधान शिक्षक की इस तरह से शव मिलने के बाद अभी कुछ भी स्पष्ट बोलने से बचने की कोशिश में है।  नरकटियागंज एसडीपीओ जयप्रकाश सिंह ने बताया की अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा । शव को बेतिया जीएमसीएच पोस्टमार्टम के लिये भेजा जा रहा है । रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है की हत्या है या आत्महत्या। दूसरी तरफ प्रधान शिक्षक के घर में मातम पसर गया है और मामले की जांच की मांग तेज हो गई है।



Suggested News