बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में दो दिन से लापता अधेड़ की कुएं में मिली लाश, परिजनों में मचा कोहराम

नवादा में दो दिन से लापता अधेड़ की कुएं में मिली लाश, परिजनों में मचा कोहराम

NAWADA : जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के कुटरी पंचायत के नारोमुरार महादलित टोला गणेश नगर निवासी बौधु रविदास के 46 वर्षीय पुत्र श्रवण रविदास का शव शुक्रवार को कोचगांव के बघार स्थित एक कुआं से परिजनों द्वारा बरामद किया गया।

 

बाद में सूचना पर पहुचीं पुलिस ने मामले की तफ्तीश करते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया है। कुटरी पंचायत के मुखिया अभिनव आनन्द उर्फ लल्लु मुखिया के साथ स्थानीय थाना पहुंचे। मृतक के परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक पिछले दो दिनों से घर से लापता था। काफी खोजबीन के बाद भी कहीं अता पता नहीं चल रहा था। 

इसी बीच खोजबीन करने के दौरान बघार के एक कुआं में शव होने की जानकारी मिली। जानकारी मिलते ही पुलिस को सूचना दी गई। जहां थानाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा के नेतृत्व में पहुंची पुलिस टीम शव को कब्जे में लेकर थाना लाया गया। घटना स्थल पर उपस्थित प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि संभावना है कि अधेड़ कुआं में गिर गया होगा, जहां से निकल पाने में वह विफल रहने के बाद उसकी मौत हो गई।

पुलिस भी अधेड़ की मौत को दुर्घटना मान रही है। मृतक के स्वजन द्वारा प्राथमिकी कराने की प्रक्रिया की जा रही है। घर के कमाउ सदस्य के आकस्मिक मौत से पत्नी सहित अन्य परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो रहा है। मृतक कहीं चिमनी भट्ठा पर कार्य करता था, जहां से मजदरी मिलने के बाद घर आकर घूमने निकला और दो दिनों बाद कुंए से शव बरामद किया गया।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News