बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दो दिन बाद मिला गंडक नदी में डूबे बच्चे का शव, चाचा के दाह संस्कार के दौरान नदी में नहाने के दौरान हुआ था लापता

दो दिन बाद मिला गंडक नदी में डूबे बच्चे का शव, चाचा के दाह संस्कार के दौरान नदी में नहाने के दौरान हुआ था लापता

HAJIPUR : चाचा के दाहसंस्कार में शामिल होने गए किशोर बीते 18 अप्रैल को लालगंज थाना क्षेत्र के बसंता जहानाबाद गंडक घाट पर स्नान करने के दौरान डूबे बालक का शव घटना स्थल से तकरीबन 8 KM दूर रेस्क्यु कर एसडीआरएफ़ टीम द्वारा हाजीपुर सदर क्षेत्र के हरौली के पास गंडक नदी से शव बरामद किया गया है। 

मृतक वैशाली थाना क्षेत्र के मदरना पंचायत के वार्ड संख्या 6 निवासी गरीबनाथ साह का 12 वर्षीय पुत्र आर्यन कुमार है जो अपने चाचा कमलदेव साह के दाह संस्कार में लालगंज थाना क्षेत्र के जहानाबाद बसांता गंडक नदी आया था। दाह संस्कार के पश्चात स्नान करने के दौरान आर्यन कुमार अपने भाई समेत अन्य तीन लोगों के साथ जो कुल पांच लोग नदी में नहाने के दौरान डूबने लगा। वहीं मौजूद अन्य लोगों के द्वारा चार लोगों को बचा लिया था। 

घटना के उपरान्त स्थानीय गोताखोरों के द्वारा डूबे किशोर की शव खोजबीन को लेकर रेस्क्यु किया गया था। लेकिन नहीं मिलने पर एसडीआरएफ टीम बुलाई गई थी। लगातार एसडीआरएफ टीम नदी में सर्च अभियान चला रही थी। इसी दौरान आज शव बरामद किया गया है। इसके बाद लालगंज थाने की पुलिस अधिकारी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। वहीं घर के बेटे की लाश मिलने के बाद परिजनों पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है।

REPORT - RISHAV KUMAR

Suggested News