नालंदा में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

नालंदा में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

नालंदा. जिले में एक युवक की गला दबा हत्या कर उसके शव को पेड़ से लटका देने का मामला सामने आया है। घटना एकंगरसराय प्रखंड अंतर्गत ओरियावां गांव का है। मृतक अभिकरण प्रसाद के 26 वर्षीय पुत्र निर्मल कुमार भारती है।

निर्मल कुमार के परिजन की माने तो बीती रात खाना खाने के उपरांत निर्मल सोने के लिए दलान चला गया। जैसे ही आज सुबह गांव के लोग घूमने के लिए खेतों की ओर गये तो उन्हें फंदे से लटका युवक का शव दिखाई दिया। इसके बाद घटना का खुलासा हुआ। शव की पहचान होने के उपरांत परिजनों की चीत्कार मौके पर गूंजने लगी।

परिजनों का आरोप है कि गला दबाकर निर्मल की हत्या कर दी गई है और साक्ष्य छुपाने के लिए गमछे से युवक को पेड़ की छोटी टहनी में लटका दिया गया है। फंदे और युवक की स्थिति देखकर स्पष्ट पता चल रहा है कि यह आत्महत्या का नहीं, बल्कि हत्या का मामला है।

हत्या किए जाने की सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। एकंगरसराय थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। यह हत्या है या आत्महत्या पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा। परिजनों द्वारा लिखित आवेदन अभी तक प्राप्त नहीं हुआ है।

Find Us on Facebook

Trending News