गोपालगंज में बगीचे में मिला युवक का शव, परिजनों ने प्रेम प्रसंग में हत्या का लगाया आरोप

गोपालगंज में बगीचे में मिला युवक का शव, परिजनों ने प्रेम प्रसंग में हत्या का लगाया आरोप

GOPALGANJ : कुचायकोट थाना क्षेत्र के शीतल बरदाहा गांव में स्थित बगीचे से एक 23 वर्षीय युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है। बरामद शव की पहचान शीतल बरदाहा गांव निवासी हजारी साह के बेटा श्री भगवान  के रूप में की गई है। फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है। दरअसल घटना के संदर्भ में मृतक के परिजनों ने बताया कि देर रात श्री भगवान को गांव का ही एक व्यक्ति उसे नेवता में ले जाने की बात कह कर अपने साथ ले गया। लेकिन वह वापस  घर नहीं लौटा। काफी खोजबीन की गई। लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। इसके बाद घर के कुछ दूरी पर बगीचे में स्थानीय लोगों ने सुबह युवक का शव नग्न अवस्था मे देखा और शोर मचाया। मौके पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। 

वहीं सूचना पाकर पहुंचे परिजनों ने उसकी पहचान की। इसके बाद युवक को कपड़े पहनाये गए। वहीँ तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। 

मृतक के परिजनों ने बताया कि युवक आरोपी के भतीजी से पिछले कई दिनों से बात करता था। इस बात को लेकर मारपीट भी हुई थी। लेकिन बाद में सब मामला शांत हो गया। इसी बीच देर रात कहीं न्योता में जाने की बात कह कर आरोपी उसे अपने साथ ले गया और उसकी पिटाई करने के बाद गला दबाकर हत्या कर दिया। फिलहाल पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। 

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News