मुजफ्फरपुर में घाट किनारे मिला युवक का शव, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप, जाँच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर में घाट किनारे मिला युवक का शव, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप, जाँच में जुटी पुलिस

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र स्थित मीरापुर घाट के समीप 30 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला है। शव मिलने के बाद इलाके मे सनसनी फैल गई है। वही मौके पर स्थानीय लोगो की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने युवक की हत्या कर घाट किनारे शव फेंकने का आरोप लगाया है। इधर स्थानीय लोगो ने मामले की जानकारी सकरा थाने की पुलिस को दिया। सूचना पर पहुंची सकरा पुलिस ने घटनास्थल की जांच की। जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए skmch भेज दिया है। 


मृतक की पहचान पियर थाना क्षेत्र के रामपुर दयाल निवासी 30 वर्षीय सुनील ठाकुर के रूप मे हुई है। सकरा पुलिस का कहना है की मामले की जांच की जा रही है। परिजनों का बयान दर्ज कराने की कवायद की जा रही है । 

मामले मे मृतक के चाचा रम्भू ठाकुर ने बताया की सुनील ने 4 कठ्ठा जमीन बेची थी। उसे गन्नीपुर के एक व्यक्ति ने खरीदा था। लेकिन रुपये बकाया था। सुनील को उसने काल कर रुपये देने के लिए अपने घर पर बुलाया था। वो जमीन के पैसे लेने के लिए गया था। लेकिन फिर वापस नही लौटा। 

मंगलवार को उसका शव घाट किनारे फेंका मिला। उन्होंने आरोप लगाया की पैसे देने के बहाने उसे बुलाया गया। फिर, उसकी हत्या कर शव घाट किनारे फेंक दिया गया। घटना के बाद परिजनों मे कोहराम मचा हुआ है।

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News