बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में एक युवक का गोली लगा डेड बॉडी संदिग्ध स्थिति में बरामद, हत्या या आत्महत्या जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर में एक युवक का गोली लगा डेड बॉडी संदिग्ध स्थिति में बरामद,  हत्या या आत्महत्या जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर में एक बार फिर एक युवक का गोली लगा हुआ डेड बॉडी संदिग्ध परिस्थिति में बरामद हुआ है, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. वही मामले की सूचना मिलते हैं साहेबगंज थाना की पुलिस और सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन दलबल के साथ मौक़े पर पहुंच मामले की जांच में जुट गए हैं. आपको बताते चलें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र के सहदुल्ला गांव का है जहां देर रात इसी गांव के श्याम देव राम के 30वर्षीय पुत्र रामबाबू कुमार का डेड बॉडी लोगो ने उनके बेड रूम में देखा जिसके बाद देखते ही देखते घटना स्थल पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. 

जिसके बाद पूरे मामले की सूचना साहेबगंज थाने की पुलिस को मिली वही मामले की गंभीरता को देखते हुए साहेबगंज थाना की पुलिस और एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन भी घटनास्थल पर पहुंचे और पुरे मामले की जांच की में वही मामले में पूछे जाने पर एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन ने बताया कि साहेबगंज थाना क्षेत्र के सहदुल्ला गांव में देर रात इसी गांव के श्याम देव राम के 30 वर्षीय पुत्र रामबाबू कुमार का डेड बॉडी बेड रूम से गोली लगे हुए अवस्था में बारामद किया गया है. वही जांच के बाद डेड बॉडी को पोस्टमार्टम हेतु एसकेएमसीएच भेजा गया है वही परिजन जो आवेदन देंगे उस पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी.

 वहीं सूत्रों की माने तो मृतक युवक रामबाबू कुमार का पहले से किसी लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिस बात की जानकारी रामबाबू कुमार की पत्नी को हो गई जिसके बाद पति पत्नी के बीच विवाद हुआ और युवक ने खुद से गोली मारकर सुसाइड कर ली. फिलहाल पुलिस जांच कर रही है कि ये हत्या का मामला है या आत्महत्या का.

Suggested News