बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ससुराल आए युवक की रेलवे गुमटी के पास मिली लाश, इसी साल हुई थी शादी, पत्नी के परिवार पर लगा हत्या का आरोप

ससुराल आए युवक की रेलवे गुमटी के पास मिली लाश, इसी साल हुई थी शादी, पत्नी के परिवार पर लगा हत्या का आरोप

HAJIPUR : खबर जिले के गोरौल थाना क्षेत्र से जुड़ी है।  22 नंबर रेलवे गुमटी बहादुरपुर के निकट जंगल झाड़ी में एक युवक का शव मिला है। जिसकी जानकारी मिलते ही मौके पर आसपास के लोग जुट गए। घटना की जानकारी मिलते हैं मौके पर स्थानीय थाना की पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मृतक मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना अंतर्गत भुआल निवासी उपेंद्र सिंह के 24 वर्षीय पुत्र राजवीर कुमार थे। 

फरवरी में हुई थी शादी

बताया गया कि राजवीर बीते मंगलवार को अपने ससुराल बहादुरपुर आया था। मृतक के परिवार वालों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। घटना के संबंध में मृतक के मामा ने बताया कि बीते 27 फरवरी 2023 को राजवीर की शादी निशा कुमारी से हुई थी। 

इस समय से निशा राजवीर के साथ नहीं रहना चाहती थी। इसी बात को लेकर दोनों में हमेशा विवाद होता था। उन्होंने राजवीर की हत्या करने का आप ससुराल वालों पर लगाया है। इस मामले में पुलिस ने मृतक के ससुर सास एवं पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

इस संबंध में गोरौल थानाध्यक्ष ने बताया कि बहादुरपुर रेलवे गुमटी के पास संदिग्ध स्थिति में एक युवक का शव मिला है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। मृतक के घर वालों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है।

Suggested News