बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में पेड़ में लगे फंदे से लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने पूर्व मुखिया पर हत्या का लगाया आरोप

मुजफ्फरपुर में पेड़ में लगे फंदे से लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने पूर्व मुखिया पर हत्या का लगाया आरोप

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के बरियारपुर थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया। जब संदिग्ध परिस्थिति में पेड़ में लगे फंदे से लटका हुआ एक युवक के डेड बॉडी को लोगों ने देखा। जिसके बाद देखते ही देखते घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। जिसके बाद लोगों के बीच कई तरह के चर्चाओ का बाज़ार गर्म है।

स्थानीय लोगों द्वारा पूरे मामले की सूचना बरियापुर थाने की पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौक़े पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बताते बताते चलें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के बरियारपुर थाना क्षेत्र के गौरिहार खालिक नगर पंचायत के डीह गौरीहार गांव के वार्ड संख्या 4 में स्थित एक लीची गाछी की है। जहाँ लोगों ने लीची गाछी में एक पेड़ में लगे फंदे से लटका हुआ एक युवक के डेड बॉडी को देखा। जिसके बाद यह खबर पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई।

देखते ही देखते घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। जिसके बाद युवक की पहचान बरियारपुर थाना क्षेत्र के डीह गौरीहार गांव के वार्ड संख्या 6 के निवासी मोहम्मद खुशीद आलम के पुत्र मोहम्मद आतिफ उर्फ निहाल के रुप में हुई है। वही इस घटना के बाद परिजनो में चीख पुकार मच गई है।

मामले में मृतक युवक के परिजन ने स्थानीय पंचायत के पूर्व मुखिया पर अपने पुत्र के हत्या का आरोप लगाया है। जबकि बरियारपुर पुलिस ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक पेड़ में लगे फंदे से एक युवक का डेड बॉडी मिला है। जिसके बाद मौक़े पर पहुंच मामले की जांच की गई है। साथ ही डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। परिजन जो आवेदन देंगे उस पर विधि सम्मत कारवाई की जायेगी। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News