बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में संदिग्ध स्थिति में युवक की लाश बरामद, परिजनों ने शराब तस्करों पर हत्या का लगाया आरोप

मुजफ्फरपुर में संदिग्ध स्थिति में युवक की लाश बरामद, परिजनों ने शराब तस्करों पर हत्या का लगाया आरोप

मुजफ्फरपुर के गायघाट थाना क्षेत्र के ग्यासुद्दीनपुर गांव के पास उस समय हड़कंप मच गया जब संदिग्ध स्थिति में लोगों ने गेहूं के खेत में एक लाश को देखा. देखते ही देखते घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई.मुजफ्फरपुर दरभंगा हाइवे से  तक़रीबन 50 फिट की दूरी पर एक गेहूं के खेत में लोगो ने युवक का शव देखा, वहां से कुछ दूरी पर मृतक युवक का बाइक भी पड़ा हुआ था.

मृतक का नाम शंभु सहनी

 शव की दशा देखकर ग्रामीण को समझते देर नहीं लगी की यह हत्या का मामला है जिसके बाद लोगो ने मामले की सुचना गयाघाट थाने की पुलिस को दी. वही सूचना पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी की पहचान कर ली है. लाश  की पहचान बोचहां थाना क्षेत्र के कल्याणी गांव निवासी रामरेखा सहनी के पुत्र शंभु सहनी के रूप में हुई. वही जॉच के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमर्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया.

परिजनो ने शराब कारोबारियों पर लगाया हत्या का आरोप

वहीं मृतक के पिता बोचहां थाना क्षेत्र के कल्याणी गांव निवासी रामरेखा सहनी ने बताया कि बोचहा थाना क्षेत्र के रहने वाले शराब तस्कर  राकेश राय द्वारा उनके पुत्र और गांव के ही एक और युवक को पांच कार्टून शराब चोरी का आरोप लगाते हुए उठा लिया गया और बेरहमी से पीटाई किए जानें से उनके पुत्र की मौत हो गई जबकि एक और युवक की हालत गंभीर बनी हुई है जिसका ईलाज मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है. 

पुलिस को नहीं मिला है आवेदन

वही मामले में गयाघाट थानाध्यक्ष पुरषोत्तम यादव ने एक बताया कि थाना क्षेत्र में एक युवक की डेड बॉडी होने कि सुचना प्राप्त हुई थी जिसके बाद मौक़े पर पहुंच कर मामले की जांच की गई जिसके बाद मृतक युवक की पहचान बोचहां थाना क्षेत्र के कल्याणी गांव निवासी शंभु सहनी के रूप में की गई. परिजनों के द्वारा हत्या की बात बताई गई है. परिजनो द्वारा अभी तक आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है परिजन जो आवेदन देंगे उस पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी.

रिर्पोट- मणि भूषण शर्मा

Suggested News