बेगूसराय से लापता युवक की खगड़िया में मिली लाश, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

बेगूसराय से लापता युवक की खगड़िया में मिली लाश, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

BEGUSARAI : जिले के बलिया थाना क्षेत्र से लापता रोशन कुमार नामक युवक की आज खगड़िया जिले के गंगौर थाना क्षेत्र स्थित बरदह गांव से लाश बरामद हुई। इस घटना की जानकारी मिलते ही लोग आक्रोशित हो उठे और बेगूसराय-खगड़िया एनएच-30 को जाम कर हंगामा कर रहे है। 

लोगों के हंगामे के कारण इस मार्ग पर आवागमन पूरी तरह से ठप्प हो गया है। सड़क के दोनो ओर गाड़ियों की लंबी कतार लगी हुई है। आक्रोशित लोगों का कहना के प्रशासन की लापरवाही से युवक की जान गई है। परिजनों और स्थानीय लोगों का कहना है कि मंगलवार को रोशन के गायब होने के बाद उनलोगों ने उसके अपहरण की आशंका जताते हुए थाने में मामला दर्ज कराया था, लेकिन पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई।

क्या है पूरा मामला  

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बलिया थाना क्षेत्र के वालाचक, सदानंदपुर गांव निवासी रामशरण शर्मा के तीसरे पुत्र  रोशन कुमार मंगलवार की शाम से लापता था। परिजनों की माने तो उसके एक दोस्त ने कॉल कर उसे बुलाया जिससे मिलने वह घर से निकला। वहां पहुंचने पर रोशन ने अपने साथी को बाहर इंतजार करने को कहा और वह दोस्त से मिलने के लिए चला गया। 

उक्त दोस्त ने काफी देर इंतजार के बाद जब रोशन वापस नहीं आया तो उसने इस बात की सूचना परिवार वालों को दी और तभी से रोशन की खोजबीन जारी थी। वहीं इस बात की शिकायत परिजनों की ओर से मंगलवार को ही पुलिस को दी गई थी। जिसमें परिवार वालों ने उसके दोस्त और दो अन्य व्यक्तियों पर अपहरण कर हत्या करने की आशंका भी जताई थी। 

बताया जा रहा है कि पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद भी पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई। वहीं आज लापता रोशन कुमार का शव खगरिया खगड़िया जिला के  गंगौर थाना क्षेत्र के बरदह गांव से बरामद हुआ।  

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News