सुपौल में सड़क किनारे चार युवकों का मिला शव, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप, सड़क जाम कर की नारेबाजी

सुपौल में सड़क किनारे चार युवकों का मिला शव, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप, सड़क जाम कर की नारेबाजी

SUPAUL : जिले के बीरपुर भीमनगर मुख्य मार्ग पर शनिवार की देर रात विश्वकर्मा पूजा का मेला देख कर लौट रहे चार युवकों को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। इसके बाद चालक वाहन लेकर फ़रार हो गया। इस घटना में मौके पर ही चारों युवकों की मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर वीरपुर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुँची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सुपौल सदर अस्पताल भेज दिया। 


बताया जा रहा है कि चारों युवक वीरपुर थाना इलाके के रहने वाले थे। जिसमें एक की पहचान रितिक कुमार चौधरी, उम्र 20 साल, दूसरा रवि कार्की जिसकी उम्र 19 साल, तीसरा रोहित कुमार ठाकुर उम्र 21 साल और चौथा रोहित थापा उम्र 20 साल के रूप में की गयी है। 

हालांकि पुलिस के अधिकारी इस मामले में कानूनी कार्रवाई करने में जुटे हैं। घटना वीरपुर थाना क्षेत्र स्थित इंडो-नेपाल सीमा क्षेत्र की बताई जा रही है। घटना से गुस्साए मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने वीरपुर के गोल चौक पर आगजनी कर सड़क को जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। 

मृतक के परिजनों का कहना है कि चारों की हत्या की गई है। जबकि पुलिस प्रथम दृष्टाया इसे सड़क हादसा बता रही है। परिजनों का कहना है कि पुलिस ने बिना परिजनों को सूचना दिए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना से आक्रोशित लोगों ने वीरपुर बाजार को बंद कर दिया है और कार्रवाई  की मांग को लेकर प्रदर्शन किया।

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News