हॉस्टल में होटल मैनेजमेंट की छात्रा की मिली लाश, प्रबंधन ने बताया सुसाइड

हॉस्टल में होटल मैनेजमेंट की छात्रा की मिली लाश, प्रबंधन ने बताया सुसाइड

HAJIPUR : खबर हाजीपुर से है, जहां होटल मैनेजमेंट संस्थान के हॉस्टल से एक छात्रा का शव बरामद किया गया है। बताया गया है कि छात्रा झारखंड की रहने वाली थी। उसका शव मिलने के बाद हॉस्टल में अफरा-तफरी मच गई। घटना के बाद होटल मैनेजमेंट संस्था की ओर से सदर थाना पुलिस को इसकी सूचना दी गई. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। छात्रा की पहचान 20 वर्षीय निशा कुमारी के तौर पर हुई है  जो कि झारखंड के हजारीबाग की रहने वाली थी. वो हाजीपुर के होटल मैनेजमेंट कॉलेज में रहकर पढ़ाई कर रही थी और कैंपस में ही बने हॉस्टल में रह रही थी जहां उसकी लाश मिली। 

आत्महत्या का प्रतीत हो रहा मामला

 इस विषय में सदर थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि होटल मैनेजमेंट की ओर से सूचना दी गई जिसके बाद शव को कब्जे में लिया गया। मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है. पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. छात्रा ने आत्महत्या क्यों किया इसका कारण अभी पता नहीं चल पाया है।

बताया यह भी जा रहा है कि पुलिस को होटल मैनेजमेंट की ओर से देर से सूचना दी गई, जबकि छात्रा ने आत्महत्या दिन में ही कर ली थी। हालांकि इस विषय में होटल मैनेजमेंट की ओर से नो तो कोई बयान दिया गया है और ना ही मुकम्मल जानकारी दी जा रही है। होटल मैनेजमेंट संस्था की ओर से अभी कोई बड़ी जानकारी नहीं दी गई है, जिससे आत्महत्या के कारण का पता चल सके। फिलहाल, छात्रा के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।


Find Us on Facebook

Trending News