गंगा नदी में मिला एमएड छात्रा का शव, हत्या की आशंका, दो दिन से थी लापता

गंगा नदी में मिला एमएड छात्रा का शव, हत्या की आशंका, दो दिन से थी लापता

BHAGALPUR : जोगसर थाना क्षेत्र के कोयला घाट की रहने वाली एमएड की छात्रा का शव सबौर स्थित गंगा घाट पर पानी से बरामद होने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. शव मिलने के बाद परिजन और पुलिस मामले में हत्या किए जाने की आशंका जता रहे हैं. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि शव पानी में बहकर सबौर पहुंचा है. 

मिली जानकारी के अनुसार मृतका  प्रेरणा रानी सबौर स्थित बीवी कालेज आफ एडुकेशन से एमएड की पढ़ाई कर रही थी. जिसका परीक्षा केंद्र डीपीएस कालेज था.  उसका शव डीपीएस के पीछे गंगा तट पर लगाए गए कटावरोधी बोल्डर पर मिला है. शरीर के कई हिस्से पर जख्म के निशान मिलने की बात बताई जा रही है. परिजनों ने बताया कि मृतका प्रेरणा बुधवार की सुबह साढ़े दस बजे की प्रथम पाली में होने वाली परीक्षा में सम्मिलित होने कोयलाघाट स्थित शेखर चौधरी के मकान से सबौर के लिए पहले निकली थी. उसकी घर वापसी में देरी होने के बाद परिजनों ने खुद ही छान बीन शुरू की. 

बाद में कोई जानकारी नहीं मिलने के बाद बुधवार की शाम उसकी मां सविता देवी सबौर थाने बेटी के अचानक गायब हो जाने को लेकर रिपोर्ट लिखाने आवेदन लेकर पहुंची. जोगसर घर होने की वजह से वहां के थाना के पदाधिकारियों ने उसे जोगसर थाना जाने की बात कही.  एएसपी सिटी शुभम आर्य ने बताया कि मामले में सभी बिंदुओं  पर जांच की जा रही है, मृतका के जोगसर थाना के होने की वजह से सिटी पुलिस भी इसकी जांच कर रही है.


Find Us on Facebook

Trending News