बक्से में बंद मिली अज्ञात शादीशुदा महिला की लाश, इलाके में सनसनी

बक्से  में बंद मिली अज्ञात शादीशुदा महिला की लाश, इलाके में सनसनी

Desk : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. जहां पीपीगंज थानाक्षेत्र के मानीराम बांध के निकट झाड़ियों से एक टिन के बक्से में बंद शादीशुदा महिला की लाश बरामद हुई है. लाश मिलने की सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंच लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. पु‍लिस के मुताबिक महिला की शिनाख्‍त नहीं हो सकी है. महिला के शरीर पर कहीं भी चोट के निशान भी नहीं मिले हैं. आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्‍या दम घुटने से हुई है. इधर घटना के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल व्याप्त है.

30-32 साल की है मृतिका

घटना के संबंध में बताया गया है कि आज गुरुवार की सुबह ग्रामीणों ने टिन का बक्‍सा पड़ा देखा, तो उन्‍हें शक हुआ. ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंचे एसपी नार्थ अरविन्‍द पाण्‍डेय और पुलिस ने बक्‍सा खुलवाया तो उसमें महिला की लाश मिली. लाश देखकर पुलिस भी हैरत में पड़ गई. महिला की करीब उम्र 30 से 32 साल के बीच बताई जा रही है. महिला के हाथ पर गोदना गुदा हुआ है.

महिला की नहीं हो पाई है पहचान
 पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला की लाश की शिनाख्त नहीं हो सकी है. उन्‍होंने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि महिला की गला दबाकर हत्‍या की गई है. लाश के पास से कुछ कपड़े और सामान मिला हैं. महिला की सोशल मीडिया से शिनाख्‍त का प्रयास किया जाएगा. उन्‍होंने कहा कि जांच के बाद ही किसी तथ्‍य पर पहुंचा जा सकता है. पुलिस ने लाश के पास से मंगलसूत्र, श्रृंगार का सामान बरामद किया है. फिलहाल बक्‍से में मिली महिला की लाश गोरखपुर पुलिस के लिए चुनौती बन गई है.

Find Us on Facebook

Trending News