यूपी के युवक का नालन्दा में मिला शव, लॉ की कर रहा था पढ़ाई, हत्या और आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

यूपी के युवक का नालन्दा में मिला शव, लॉ की कर रहा था पढ़ाई, हत्या और आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

NALANDA : जिले के खुदागंज थाना क्षेत्र के केवाली रेलवे स्टेशन के पास नदी में एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक के पास मिले पहचान पत्र के आधार पर उसकी पहचान उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद जिले के सेमरी तालुका पूर्वी अकोढा गांव निवासी रामनरेश पांडे के (29) वर्षीय पुत्र कृष्ण नंदन पांडे के रूप में किया गया है। 


खुदागंज थाना अध्यक्ष श्रीमंत कुमार सुमन ने बताया कि उन्हें आज ग्रामीणों द्वारा सूचना प्राप्त हुई की एक व्यक्ति का शव केवली स्टेशन के पास नदी में उपलाया हुआ है। सूचना मिलने के उपरांत पुलिस तुरंत घटनास्थल पर गई और शव को पानी से बाहर निकाला। 

बैग में रखे आई कार्ड की मदद से मृतक की पहचान की गई। इसके बाद परिजनों से संपर्क साध कर घटना की सूचना दे दी गई है। परिजनों के आने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा कि युवक यहां तक कैसे पहुंचा है। 

हालांकि प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि युवक पिछले 3 दिनों से लापता था और  प्रयागराज स्थित लॉ कॉलेज में थर्ड ईयर में पढ़ाई कर रहा था। शव देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि ट्रेन के झटके से वह नदी में जा गिरा है। जिसके कारण डूब कर मौत हो गई है।  पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। फिलहाल शव को सदर अस्पताल में सुरक्षित रखा गया है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News