बांका में पानी में मिले महिला और नवजात के शव, क्षेत्र में फैली सनसनी

बांका में पानी में मिले महिला और नवजात के शव, क्षेत्र में फैली सनसनी

अमरपुर (बांका). गोपालपुर गांव पश्चिम भौरा पुल के समीप लखनझरी बांध में एक महिला एवं नवजात बच्ची का शव मिलने से आसपास के गांव में सनसनी फैल गई। बांध में महिला एवं बच्ची का शव मिलने की सूचना से गोपालपुर, महादेवपुर भीखनपुर, बरमसिया सहित अन्य गांवों से काफी संख्या में लोग पहुंचे, लेकिन किसी ने भी शव का शिनाख्त नहीं कर पाया।

सूचना मिलने पर दारोगा मनोज पासवान पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। जहां पानी में महिला का शव एक लाला कपड़ा में तथा नवजात का शव प्लास्टिक में बंधा था। महिला के शरीर में पांच-छह फीट का बांस का टुकड़ा भी बंधा था। आशंका है कि महिला और नवजात का अन्यत्र  हत्या कर शव को गोपालपुर के लखनझरी बांध में फेंक दिया गया है।

पुलिस ने दोनों शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया है। जानकारी के अनुसार गोपालपुर गांव के कुछ बच्चे कर्मा-धर्मा पर्व को लेकर सोमवार की सुबह लखनझरी बांध नहाने गया था। वहीं पानी में महिला का शव तैरते देख बच्चे भागकर गांव आकर इसकी जानकारी दिया। 

ग्रामीण ने बताया कि बच्चे के सूचना पर जब गांव के अन्य लोगों के साथ लखनझरी बांध गये तो महिला एवं एक नवजात का शव पानी में मिला, जिसकी सूचना थाना को दी गयी। इन लोगों ने भी आशंका व्यक्त की है कि हत्यारे ने किसी दूसरे जगह हत्या कर लखनझरी बांध में फेंक दिया है। पुलिस ने बताया कि दोनों शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना को लेकर केस दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News