छपरा में जामुन के पेड़ से लटका मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

छपरा में जामुन के पेड़ से लटका मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

CHHAPRA : खैरा थाना क्षेत्र के मुरार छपरा नहर के समीप गुरूवार की अहले सुबह जामुन के पेड़ से लटका एक 32 वर्षीय युवक का शव बरामद किया गया। मृत युवक जलालपुर थाना क्षेत्र के कोठेया गाँव निवासी किसुन महतो का 32 वर्षीय पुत्र संजय महतो बताया जाता है। घटनास्थल से प्राप्त जानकारी के अनुसार अहले सुबह जब स्थानीय लोगों की नजर पेड़ से टंगे शव पर पड़ी। जिसके बाद खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। स्थानीय लोगो ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस प्रशासन को दिया। साथ ही साथ सुबह में व्हाट्सएप ग्रुपों में भी युवक का फोटो शेयर होने लगा, ताकि युवक की पहचान हो सके। वहीं कुछ ही देरे में व्हाट्सएप ग्रुपों में फोटों शेयर से युवक का पहचान लोगों ने घंटो बाद कर लिया। उसके बाद परिजनों के साथ कोठेया गांव के ग्रमीण घटना स्थल पर पहुंचने लगे। 

सूचना मिलने पर नगरा ओपी प्रभारी हरेश्वर प्रसाद सिंह अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच इसकी जानकारी अपने पदाधिकारियों को दी। जिसके बाद सदर अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी मुनेश्वर प्रसाद, सदर अंचल पुलिस निरीक्षक रामसेवक प्रसाद यादव, खैरा थाना के सहायक अवर निरीक्षक रामजतन प्रसाद अपने दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गए। वहीं मृतक के कपड़े से तलाशी के दौरान पॉकेट से एक कागज के छोटे टुकड़े में मोबाइल नंबर लिखा हुआ मिला। जिस पर मौजूद अधिकारियों ने खुद फोन लगाकर इसकी जानकारी ली और जांच में जुट गए की आखिर ये नंबर इसके पॉकेट में क्यों है। नम्बर मिलने से भी अभी तक खुलासा नही हुआ है कि हत्या है या आत्महत्या, जिसको लेकर क्षेत्र में अलग अलग चर्चाओं का बाजार गर्म है। 

वहीं कोठेया गांव के कुछ ग्रामीणों का कहना है की मृत युवक एक प्राइवेट शिक्षक भी थे वो गांव में ही बच्चो को पढ़ाते थे और स्वभाव का बहुत ही अच्छा थे। हालांकि पड़ोसी से किसी बात को लेकर आपसी विवाद भी हुआ था जिसके बाद से ही वो काफी मानसिक परेशानी से जूझ रहे थे। वहीं कुछ दिन पहले ही ग्रामीणों के सहयोग से दोनों तरफ से सुलह हो गया था। फिर भी वो मानसिक अवसाद से ग्रसित थें। हो सकता है उसी बोझ तले ये कदम उठाया हो? लेकिन वहीं कुछ का कहना था की इनको यहां फंदे में लटकाया गया है। यह हत्या हो सकती है। क्योंकि घर इनका कोठेया है और शव खैरा क्षेत्र में है। इन्हीं आशंकाओं के बीच पुलिस जांच में जुंट गई है। अब पुलिस अनुसंधान के बाद ही पता चल पायेगा की यह हत्या है या आत्म हत्या? वहीं इस सबंध में डीएसपी मेनेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि हर बिंदु पर जांच की जा रही है।

छपरा से संजय भारद्वाज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News