युवक का आम के पेड़ से लटका मिला शव, हत्या की आशंका, मामले की जांच में जुटी पुलिस

युवक का आम के पेड़ से लटका मिला शव, हत्या की आशंका, मामले की जांच में जुटी पुलिस

भागलपुर. नवगछिया पुलिस जिला के बिहपुर थाना क्षेत्र के झंडापुर एनएच-31 चोरहर ढाला के समीप जोगी कुंवर के ईट प्लांट के पास बदल बाबा स्थान के समीप रविवार की अल सुबह आम के पेड़ में लाल रंग के दुपट्टे से लटकता हुआ एक युवक का शव लोगों ने देखा. वहीं शव मिलने की सूचना पर बड़ी संख्या में लोग जुट गये. लोगों ने इसकी सूचना झंडापुर ओपी प्रभारी भूपेंद्र कुमार को दिया.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतारा. वहीं मृतक युवक की पहचान झंडापुर वार्ड नंबर एक निवासी दयानंद राय के 24 वर्षीय पुत्र तूफानी राय के रूप में हुई है. मिली जानकारी के अनुसार युवक का जिस स्थान पर शव मिला हैं. वहीं कुछ दूरी पर उसका ससुराल भी है. करीब चार-पांच माह पूर्व मृतक युवक तूफानी ने अंतरजातीय विवाह झंडापुर के ही मरहूम कलीम मंसूरी की 18 वर्षीय लड़की जयगुण खातून से किया था. इस कारण मृतक युवक के घरवाले भी नाराज थे.

जयगुण खातून ने बताया की दो- तीन वार मैं ससुराल गई, लेकिन मुझे वहां से परिवार वालों ने भगा दिया. मैं सात माह की गर्भवती हूं. बीते शुक्रवार को मेरे पति तूफानी ने मुझे पीटा था एवं मेरा मांग पानी से धो दिया था. वह चार-पांच दिन से घर भी नही आया था. मृतक मेरा पति  तूफानी स्मैक, गांजा, भांग, शराब आदि के नशे में हमेशा धुत्त रहता था और हमेशा मुझको पीटता रहता था.

वहीं मृतक युवक की मां नमिता देवी ने कहा मेरा बेटा शादी के बाद से घर नहीं आता था. वह ससुराल में ही रहता था. शनिवार  की रात करीब 12 बजे मेरे बेटे का सास नवीसा खातून एवं पत्नी जयगुण खातून ने मेरे घर आकर कहा कि जब आपका बेटा मेरी बेटी का सिंदूर धो दिया तो क्यों मेरे घर आता हैं. उसके थोड़े देर बाद उसने बताया आपका बेटा फांसी लगाकर झूल गया हैं. वहीं मृतक के पिता ने कहा कि मुझे आशंका हैं कि किसी ने मेरे बेटे की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया है. मृतक युवक के बडे भाई लक्ष्मण राय को पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराकर को सौंप दिया है.

Find Us on Facebook

Trending News