आशा कर्मी और परिवार पर जानलेवा हमला, पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस ने दर्ज किया मामला

आशा कर्मी और परिवार पर जानलेवा हमला, पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस ने दर्ज किया मामला

नवादा. जिले के रजौली थाना क्षेत्र के रजौली बाजार स्थित बाभन टोली में महिला व उसके परिवार वालों पर जानलेवा हमला किया गया। इससे सम्बंधित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शशिभूषण सिंह की पत्नी वीणा देवी ने रजौली थाना में दर्जन भर लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। महिला ने बताया कि वह घर पर थी तभी हरवे हथियार से लैस होकर दर्जन भर लोग पहुंचे और गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगे। 

घटना के पीछे जमीन का विवाद बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि 15 एकड़ जमीन को लेकर दोनों पक्षों में विवाद चला आ रहा है। इसी को लेकर मारपीट हुई है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जाता है कि अनुमंडलीय अस्पताल की आशा वीणा देवी के परिवार पर जमकर हमला किया गया है . हमला का वीडियो भी सीसीटीवी फुटेज वह मोबाइल के कैमरा में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है। वही वायरल वीडियो की पुष्टि भी कर ली गई है। 

बताया जाता है कि जमीन के खातिर आपस में ही भाई ने भाई के साथ जमकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। दो भाई के बीच 15 एकड़ जमीन जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। वीडियो वायरल होते ही थाना प्रभारी ने सभी लोगों पर मुकदमा भी दर्ज कर लिए हैं। 

थाना प्रभारी दरबारी चौधरी के द्वारा पिटाई करने वाले लोगों के 10 लोगो विरुद्ध एफआई आर दर्ज कर ली गई है। जमीन को लेकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है।


Find Us on Facebook

Trending News