वारंटी को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, पिस्टल भी छीन लिया

वारंटी को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, पिस्टल भी छीन लिया

BANKA : मौलानाचक गांव में वारंटी लालमोहन गोस्वामी को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर हमलाकर पिस्टल छीन लेने का मामला सामने आया है। घटना के बाद पुलिस ने महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

पिस्टल छीनने की घटना सजौर थाना क्षेत्र के लखानी पोखर के समीप बताया जा रहा है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार  लालमोहन गोस्वामी चार कांड में फरार है। उसी को गिरफ्तार करने के सादा लिबास टाइगर मोबाइल के मुकेश कुमार एवं महेंद्र कुमार मौलानाचक गांव पहुंची। जहां लालमोहन गोस्वामी को गांव के पूरब बहियार की ओर जाते देखा। जिसके बाद पुलिस के दोनों टाइगर मोबाइल हाथ में पिस्टल लहराते पीछा करने लगा। 

सादे लिबास में सुबह लाल मोहन गोस्वामी का पीछा करते देख उसके स्वजन भी मौके पर पहुंच गये और सादे लिबास में दोनों टाइगर मोबाइल के पुलिस से हाथापाई कर दोनों का पिस्टल, मोबाइल एवं पर्स छीन लिया। मारपीट में टाइगर मोबाइल के महेंद्र कुमार जख्मी हो गया है।

 घटना की सूचना मिलने पर सर्किल इंस्पेक्टर सुबोध कुमार राव, थानाध्यक्ष सुनील कुमार एवं सजौर थाना के दारोगा भगवान चौधरी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। जहां से पुलिस ने हमला के आरोपित लालमोहन गोस्वामी का भाई पांडव गोस्वामी एवं एक महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है

Find Us on Facebook

Trending News