बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में दंपती की मौत : तीज के दिन ही पति संग हुए कलह के बाद पत्नी ने कुएं में लगाई छलांग, बचाने के लिए पति भी कूदा

पटना में दंपती की मौत : तीज के दिन ही पति संग हुए कलह के बाद पत्नी ने कुएं में लगाई छलांग, बचाने के लिए पति भी कूदा

PATNA : तीज के दिन जहां एक तरफ पत्नियां पति के लंबी उम्र के लिए व्रत कर रही थी। वहीं दूसरी तरफ पटना के दुल्हिन बाजार थाना क्षेत्र में एक दंपती ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली।  पुलिस ने दोनों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

मामला  पालीगंज अनुमंडल के दुल्हन बजार थाने क्षेत्र के पंसुही गांव से जुड़ा है। बताया जाता है कि पति अनिल राम और उसकी पत्नी सीता देवी किसी बात को लेकर आपस भीड़ गए बात हद तक जा पहुंची की पत्नी ने देखते ही देखते घर में स्थित कुएं में छलांग लगा दी । कुआ में पत्नी को डूबते देख पति अनिल राम भी अपनी पत्नी सीता देवी को बचाने के लिए कुएं में छलांग लगा कर अपनी डूबते हुए पत्नी सीता देवी को बचाने के लिए हर संभव कोशिश किया ,लेकिन इस दौरान वह खुद भी डूब गया। 

वहीं आसपास के ग्रामीणों ने  शोर शराबे की आवाज को सुनकर कुआ के पास पहुंचकर डूब रहे दोनों पति -पत्नी को  कुएं से बाहर निकाल कर इलाज के लिए दुल्हन बाजार PHC अस्पताल लाया । लेकिन जबतक काफी देर हो चुकी थी। जहा पर स्थानीय डाक्टरों ने दोनों पति- पत्नी को मृत घोषित कर दिया। 

वहीं इस घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पालीगंज अनुमंडल अस्पताल भेज कर इस मामले की जांच में जुटी है। वहीं इस खबर से इलाके सनसन फ़ैल गई ।

Suggested News