बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

परिवार से साथ शादी समारोह में शामिल होने दिल्ली से गांव आए चार साल के बच्चे की मौत, जांच में हुई कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि, मचा हड़कंप

परिवार से साथ शादी समारोह में शामिल होने दिल्ली से गांव आए चार साल के बच्चे की मौत, जांच में हुई कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि, मचा हड़कंप

SASARAM : खबर रोहतास जिला से है। जहां करगहर थाना क्षेत्र के तोरनी गांव का रहने वाला एक चार वर्षीय कोरिया पॉजिटिव बच्चे की मौत  हो गई। जिससे सनसनी फैल गई है। घटना के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव में पहुंची है तथा गांव में रहने वाले अन्य लोगों का कोरोना जांच किया जा रहा है। 

मृतक आरुष कुमार तोरनी गांव के रहने वाले नीरज शर्मा का पुत्र था और इसी महीने के 23 फरवरी को अपने परिवार के साथ नई दिल्ली से ट्रेन से आया था। सासाराम आने के बाद आरुष की तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद उसे इलाज के लिए जमुहार के नारायण मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां उसकी स्थिति को देखते हुए जब कोरोनो जांच की गई तो बच्चा कोरोना संक्रमित पाया गया। लेकिन इलाज के दौरान आज उसकी मौत हो गई है। 

इस संबंध में रोहतास के सिविल सर्जन डॉ. केएन तिवारी ने बताया कि कोविद जांच में कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। लेकिन बच्चे की मौत कैसे हुई है? इसकी जांच की जा रही है। गांव में मेडिकल टीम भेजी गई है। उन्होंने कहा कि वह मानते हैं कि बच्चा कोविड पॉजिटिव था; लेकिन उसकी मौत क्या कोविड से हुई है? इसकी जांच की जाएगी। तब कुछ स्पष्ट कहा जा सकता है। 

बता दें कि मृतक बच्चा अपने माता-पिता तथा एक बहन के साथ अपने पैतृक गांव में एक शादी समारोह में भाग लेने दिल्ली से आया था।

REPORT BY RANJAN SINGH

Suggested News