बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विवाहिता की मौत, जहर देकर हत्या का आरोप, , पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर कर रही है पूछताछ

विवाहिता की मौत, जहर देकर हत्या का आरोप, , पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर कर रही है पूछताछ

नवादा : जिले के रजौली थाना क्षेत्र के अम्मातरी गांव में कीटनाशक दवाई खाने से एक महिला की मौत हो गई है। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मृतका की पहचान संदीप कुमार की पत्नी लवली कुमारी के रूप में की गई है। वह गया जिला के गुरपा थाना क्षेत्र के अलखडीहा गांव के रहने वाले सकलदेव यादव की पुत्री थी। मृतक के चाचा शंभू प्रसाद ने आरोप लगाया है कि जहर देकर लवली की हत्या कर दी गई है। उन्होंने बताया कि एक साल पहले उसकी शादी रजौली थाना क्षेत्र के अम्मातारी गांव के निवासी किशन यादव के पुत्र संदीप कुमार से की गई थी। 

शादी के छह महीना बाद भतीजी ने जीविका में नौकरी करना शुरू कर दिया। और जीविका में सीएम के के पद पर कार्यरत थी। जिसे लेकर ससुराल के परिवार में विवाद होने लगा और पति द्वारा नौकरी छोड़ने के लिए लगातार दबाव दिया जा रहा था। लेकिन भतीजी ने जीविका की नौकरी नहीं छोड़ी। तीन दिन से ससुराल वालों ने खाना पीना सब कुछ बंद कर दिया था। जब भतीजी ने इस विषय पर अपनी बात रखी तो जहर देकर उसकी हत्या कर दी गई। 

गांव के लोगों से पता चला कि भतीजी की तबीयत खराब है। उसकी मौसी ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई। मौत के बाद ससुराल वाले भतीजी की शव को लेकर कोलकाता भाग रहे थे। इसी दौरान पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद पुलिस ने शव  को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। मृतक के चाचा ने बताया कि मृतका लवली के पति संदीप कुमार सहित सास ससुर और ननद पर प्राथमिक दर्ज कराई गई है।

रिपोर्ट- अमन कुमार

Suggested News